मायावती बोलीं- UP में घड़ियाली आंसू बहाती हैं प्रियंका, लेकिन कोटा की मांओं के पास नहीं जातीं

LIKE फेसबुक पेज

लखनऊ, 11 जनवरी: उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बहुजन समाज पार्टी ( बसपा ) प्रमुख मायावती ने एक बार फिर कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी पर निशाना साधा है। मायावती ने कहा की, कांग्रेस नेता सिर्फ घड़ियाली आंसू बहाती हैं, लेकिन कोटा में मरने वाले बच्चों के आंसू पोछने नहीं गईं। उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट करके कहा कि उनकी पार्टी किसी भी मामले में दोहरा मापदंड नहीं अपनाती है।

मायावती ने ट्वीट करके कहा, हमारी पार्टी किसी भी मामले में कांग्रेस, बीजेपी और अन्य पार्टियों की तरह अपना दोहरा मापदण्ड अपनाकर घटिया राजनीति नहीं करती है। जिसके कारण ही आज पूरे देश में हर तरफ किसी ना किसी मामले को लेकर हिंसा, तनाव और अशान्ति आदि व्याप्त है।

उन्होंने कहा, ऐसे माहौल में भी अन्य पार्टियों की तरह कांग्रेस पार्टी भी अपने आपको बदलने को तैयार नहीं है, जिसका ताजा उदाहरण कांग्रेसी शासित राजस्थान के कोटा अस्पताल में वहां सरकारी लापरवाही के कारण बड़ी संख्या में मासूम बच्चों की हुई मौत का मामला है।

एक अन्य ट्वीट में मायावती ने लिखा- कांग्रेस की नेता यूपी में तो आएदिन यहां घड़ियालू आंसू बहाने आ जाती है, लेकिन राजस्थान में कल वह अपने निजी कार्यक्रम के दौरान अपना थोड़ा भी समय कोटा में उन बच्चों की मांओं के आंसू पोछने के लिए देना उचित नहीं समझती हैं, जबकि वह भी एक मां है जो यह अति-दुर्भाग्यपूर्ण है।

मालूम हो की राजस्थान के कोटा, बीकानेर और जोधपुर में कुल मिलकर सरकारी अस्पतालों में ३०० से ज्यादा मासूम बच्चों की मौत हो गयी, लेकिन प्रियंका गांधी इस घटना पर एक भी ट्वीट नहीं किया, न तो राजस्थान गयीं।