कपिल मिश्रा बोले- जो हाल हुआ “छपाक” का, दिल्ली चुनाव में वही हाल होगा “AAP” का

नई दिल्ली, 16 जनवरी: दिल्ली विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है, सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी, कांग्रेस, भाजपा सहित कई राजनितिक पार्टियां जीत के लक्ष्य से चुनाव की तैयारियां शुरू कर चुकी हैं। अब राजनितिक पार्टियों के नेता एक दूसरे की पार्टी के नेता की खिचाई भी कर रहे हैं। इसी कड़ी में भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने कहा है की सिनेमाहॉल में जो हाल छपाक ( फिल्म ) का हुआ है, दिल्ली विधानसभा चुनाव में वही हाल आम आदमी पार्टी ( AAP ) का होगा।

मालूम हो की फिल्म छपाक की रिलीजिंग से पहले अभिनेत्री दीपिका पादुकोण जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी ( जेएनयू ) गयी थी और टुकड़े-टुकड़े गैंग के सदस्यों के साथ साइलेंट प्रोटेस्ट किया था। इसके बाद ही दीपिका की फिल्म छपाक का विरोध शुरू हो गया। जिसका नतीजा यह निकला की छपाक सुपर फ्लॉप हो गयी। लागत भी निकालना मुश्किल हो रहा है।

बात करें दिल्ली विधानसभा चुनाव की तो आम आदमी पार्टी ने सभी 70 सीटों पर अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है। 9 मौजूदा विधायकों के टिकट काटे हैं। वहीँ कांग्रेस ने भी 17 सीटों पर अपने प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है। जबकि भाजपा ने अभी किसी भी सीट पर अपना उम्मीदवार नहीं उतारा है। उम्मीद है भाजपा की भी जल्द अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर देगी।

दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी के सामने सत्ता बचाने की चुनौती होगी तो वहीँ भाजपा भी 21 साल का वनवास काटकर सत्ता में वापसी की कोशिश करेगी। कांग्रेस के सामने भी यही लक्ष्य होगा।

loading...