केजरीवाल सरकार के अधिकारी शमीम अख्तर ने पत्रकार को पीटा, पत्रकार ने सुनाई अपनी पीड़ा

LIKE फेसबुक पेज

नई दिल्ली, 17 जनवरी: दिल्ली की अरविन्द केजरीवाल सरकार के अधिकारी शमीम अख्तर की गुंडागर्दी सामने आयी है। शमीम अख्तर ने एक पत्रकार की सिर्फ इसलिए पिटाई कर दी, क्योंकि उस पत्रकार ने एक खबर चलायी थी, जो शमीम अख्तर को पसंद नहीं आयी।

दिल्ली सरकार के DIP विभाग के अधिकारी शमीम अख्तर ने जिस पत्रकार की पिटाई की है, उसका नाम मानव यादव है और वो टीवी-9 भारतवर्ष न्यूज़ चैनल का रिपोर्टर है।

पत्रकार मानव यादव ने बताया की, मैंने लगभग एक महीनें पहले एक खबर चलाई थी। खबर यह थी की की DIPविभाग में पोस्टर चिपकाया गया था की यहाँ नकारात्मक चीजें न आएं, जो शमीम अख्तर को पसंद नहीं आयी थी। पत्रकार ने कहा, आज ( 17 जनवरी 2020 ) जब मैं उनसे मिला और उस खबर का जिक्र हुआ तो शमीम अख्तर ने मुझे गालियां दी और मेरे साथ मारपीट की।

पत्रकार मानव यादव ने बताया की दिल्ली सरकार के अधिकारी अपने रौब में रहते हैं, अगर मीडिया उनके खिलाफ कोई नकारात्मक खबर चलाता है तो उसकी पिटाई करते हैं, जैसे मेर साथ की। पत्रकार ने कहा, केजरीवाल सरकार के अधिकारीयों की गुंडागर्दी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है की, जब ये पत्रकार की पिटाई कर रहे हैं तो आम लोगों के साथ क्या करते होंगें।