CAA का फुलफॉर्म नहीं मालूम फिर भी दंगा करता हूँ, क्योंकि केजरीवाल हर दंगाई को 5-5 लाख देते हैं

LIKE फेसबुक पेज

नई दिल्ली, 16 जनवरी: दिल्ली विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो गया है, सभी राजनीतिक पार्टियां चुनाव की तैयारियों में जुट गई हैं, इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी भाजपा, आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के बीच एक दूसरे को नीचा दिखाने के लिए वीडियो वॉर चल रहा है, जी हाँ।

भाजपा ने दिल्ली बीजेपी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो डाला है, वीडियो में एक मौलाना और एक आदमी नागरिकता संसोधन कानून ( CAA ) के विरोध में हुई हिंसा को लेकर बातचीत कर रहे हैं।

बातचीत के दौरान मौलाना कहते हैं, रोजी पे बैठा हूँ, झूठ नहीं बोल रहा हूँ, CAA का फुलफॉर्म भी नहीं पता मुझे, इसके बाद व्यक्ति मौलाना से पूछता है जब आपको CAA का फुलफॉर्म नहीं पता है तो दंगा क्यों करते है, इसपर जवाब देते हुए मौलाना ने कहा, दंगा इसलिए कर रहा हूँ, क्योंकि हमारे सीएम केजरीवाल हर दंगाई को 5-5 लाख रूपये दे रहे हैं। इसके बाद व्यक्ति ने कहा क्या? केजरीवाल दंगा भड़काते हैं, मौलाना ने कहा, जब दंगाई को पैसा देते हैं तो जाहिर सी बात है दंगा भड़काते हैं।

इसके बाद व्यक्ति ने मौलाना से पूछा दंगाई को केजरीवाल और क्या-क्या देते हैं, मौलाना ने जवाब देते हुए कहा, दंगाइयों की जमानत करवाने के लिए केजरीवाल जी वकील भी देते हैं, ऊपर वीडियो देख सकते हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की CAA के विरोध में दिल्ली के जामिया नगर, सीलमपुर, जाफराबाद सहित कई इलाकों में जमकर हिंसा हुई, हिंसा करने के आरोप में गिरफ्तार किये गए दंगाइयों को खुद आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान ने जमानत करवाई और उन दंगाइयों को 5-5 लाख रूपये देने का ऐलान भी किया।