जिन विधायकों के पास नहीं था करोड़ों का माल, केजरीवाल ने मार दी उनको लात

LIKE फेसबुक पेज

नई दिल्ली, 15 जनवरी: दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है। पार्टी ने 46 मौजूदा विधायकों को टिकट दिया है. वहीं, 9 खाली सीटों पर नए उम्मीदवारों को मैदान में उतारा है।

केजरीवाल ने उन मौजूदा विधायकों का टिकट काट दिया है, जिनके पास करोड़ों का माल नहीं था, जी हाँ। इस लिस्ट में कमांडो सुरेंद्र सिंह और बदरपुर से आप विधायक नारायण दत्त शर्मा भी शामिल हैं।

बता दें की जब सेना की बात होती थी तो केजरीवाल कमांडो सुरेंद्र सिंह को लाकर आगे खड़ा कर देते थे और कहते थे हमने सेना जे जवान को दिया है टिकट, क्योंकि हम सेना का सम्मान करते हैं, लेकिन अब जब दूसरी बार टिकट बंटवारे की बारी आयी तो केजरीवाल ने कमांडो सुरेंद्र सिंह को ठेंगा दिखा दिया। कमांडो सुरेंद्र सिंह द्वारकाधीश से मौजूदा आप विधायक हैं। इनकी जगह AAP ने विनय शर्मा को टिकट दिया है, जो 2 दिन पहले कांग्रेस छोड़कर आये थे।

यही हाल बदरपुर के आप विधायक नारायण दत्त शर्मा का हुआ है, केजरीवाल ने इनका भी टिकट काट दिया है और इनकी जगह पर कथित भूमाफिया रामसिंह नेता जी को टिकट दिया है। टिकट कटने के बाद नारायण दत्त शर्मा ने कहा की, केजरीवाल ने करोड़ों रूपये लेकर टिकट बांटे हैं, मेरे पास पैसा नहीं था इसलिए मेरा टिकट काट दिया।