जिहादियों की उडी नींद, कर्णाटक के हुबली में लाखों छात्र CAA के समर्थन में सड़क पर उतरे

karnataka-hubali-student-support-caa-modi-sarkar

हुबली: कर्नाटक के हुबली में हजारों राष्ट्रवादियों और छात्रों ने सड़क पर उतरकर मोदी सरकार द्वारा लागू किये गए नागरिकता संसोधन कानून का समर्थन किया। इस अवसर पर देश के समर्थन में नारेबाजी की गयी और जिहादियों को सबक सिखाने की मांग की गयी। छात्रों ने भारी संख्या में CAA का समर्थन करके जिहादियों को करारा सबक सिखाया है।

आपको बता दें कि नागरिकता संसोधन कानून के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान जिहादियों ने देश जलाने का मन बना लिया था, देश में जमकर हिंसा, आगजनी, दंगे और पुलिस पर पत्थरबाजी हो रही थी, जिहादियों के खतरनाक मंसूबों को भांपकर पुलिस ने भी उन्हें सबक सिखाना शुरू किया, कई जगह जिहादियों पर लाठीचार्ज किया गया, हजारों जिहादियों के खिलाफ FIR दर्ज की गयी और सैकड़ों जिहादियों की संपत्ति को कुर्क करके सरकारी नुकसान की भरपाई के जा रही है।

जिहादी लोग मोदी सरकार के खिलाफ तरह तरह के अभियान चला रहे हैं, कोई कपड़ों पर पट्टी बांधकर खुद को चोटिल दिखा रहा है, कई लोग तो खुद को चोटिल दिखाने के लिए चटनी लगाकर पट्टी बाँध रहे हैं, कुछ जिहादी सिखों की पगड़ी बांधकर प्रदर्शन कर रहे हैं ताकि दुनिया को लगे की सिख लोग भी नागरिकता कानून का विरोध कर रहे हैं, कई जगह जिहादी लोग टीका लगाकर हिन्दू का भेष धारण करके प्रदर्शन कर रहे हैं ताकि दुनिया को लगे कि हिन्दू लोग भी इस कानून का विरोध कर रहे हैं।

loading...