अन्ना-अन्ना करने वाले जिन्ना-जिन्ना करने लगे, इसलिए मैंने छोड़ दिया AAP: कपिल मिश्रा

LIKE फेसबुक पेज

नई दिल्ली, 16 जनवरी: दिल्ली की केजरीवाल सरकार में मंत्री रहे भाजपा नेता कपिल मिश्रा कुछ महीनों पहले मंत्रिपद से इस्तीफ़ा देकर और आम आदमी पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए। हलांकि कपिल मिश्रा ने उस समय यह नहीं बताया था की उन्होंने आम आदमी पार्टी क्यों छोड़ था। लेकिन अब दिल्ली विधानसभा चुनाव से ठीक पहले कपिल मिश्रा ने बता दिया की उन्होंने आप से इस्तीफ़ा क्यों दिया। क्या उन्हें मंत्रिपद का मोह नहीं था।

एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने कहा की, मेरे से से किसी ने पूछा आपने ने चलती हुई सरकार में बीच में मंत्रालय क्यों छोड़ दिया। इसका जवाब देते हुए कपिल मिश्रा ने कहा, जब तुम ( अरविन्द केजरीवाल ) अन्ना-करते थे तब हम तुम्हारे साथ थे, अब तुम जिन्ना-जिन्ना करते हो तो कैसे हम तुम्हारा साथ दें।

कपिल मिश्रा ने कहा की, अन्ना-अन्ना करने वाले जिन्ना-जिन्ना करने लग गए हैं। कपिल ने आगे कहा, की वो ( अरविन्द केजरीवाल ) हिन्दू-मुसलमान का मुद्दा बनाना चाहते हैं। लेकिन हिन्दू-मुसलमान का मुद्दा नहीं है, मुद्दा यह है की एक तरफ देशभक्त खड़े हैं और एक तरफ गद्दार।

मालूम हो की आम आदमी पार्टी का जन्म अन्ना हजारे के आंदोलन से हुआ था, कपिल मिश्रा कभी आप के विधायक और दिल्ली सरकार में मंत्री हुआ करते थे लेकिन पार्टी मुखिया अरविन्द केजरीवाल की देशविरोधी करतूतों के कारण आम आदमी पार्टी से इस्तीफ़ा देकर भाजपा में शामिल हो गए।