केजरीवाल की वकील है इंदिरा जयसिंह, निर्भया के दरिंदों की फांसी रुकवाने के लिए इसे आगे कर दिया है

LIKE फेसबुक पेज

नई दिल्ली, 18 जनवरी: सुप्रीम कोर्ट की वरिष्ठ वकील इंदिरा जयसिंह ने निर्भया की मां से अपील की है कि वे 2012 में निर्भया से गैंगरेप और हत्या के दोषियों को माफ कर दें। उनके लिए मौत की सजा न मांगें। इंदिरा जयसिंह की इस बेतुकी दलील पर निर्भया की माँ नाराज हो गयी हैं, उन्होंने कहा, वह ऐसा सुझाव देने वाली कौन होती हैं, भगवान भी कहे तो माफ नहीं करूंगी।

इसी बीच भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने वकील इंदिरा जयसिंह और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के कनेक्शन को उजागर किया है। कपिल मिश्रा ने साफ़ शब्दों में कहा की, इंदिरा जयसिंह केजरीवाल की वकील हैं और केजरीवाल ने निर्भया के दरिंदों को फांसी पर लटकने से बचाने के लिए अपनी वकील को आगे कर दिया है।

भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने कहा की, इंदिरा जयसिंह और केजरीवाल पर हमला बोलते हुए कहा की, सुनो, इंदिरा जयसिंह, ये नया इंडिया हैं, हमने गद्दारों, आतंकवादियों, बलात्कारियों को माफ करना बंद कर दिया है, एक ही सजा – फांसी

कपिल ने आगे कहा, इंदिरा जयसिंह केजरीवाल की वकील हैं, पहले केजरीवाल ने निर्भया के बलात्कारियों और हत्यारों की फाँसी टलवाई, अब केजरीवाल ने अपनी वकील को आगे कर दिया।

बता दें की वकील इंदिरा जयसिंह ने निर्भया की माँ से कहा की, वे सोनिया गांधी का अनुसरण करें, जिन्होंने नलिनी (पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की हत्या की दोषी) को माफ कर दिया। वे उसके लिए मौत की सजा नहीं चाहतीं। हम सभी आपके साथ हैं, लेकिन मौत की सजा के खिलाफ हैं।