JNU की आफरीन फातिमा ने उगला SC के खिलाफ जहर, बोलीं- निर्दोष अफजल गुरु को फाँसी किसने दी

LIKE फेसबुक पेज

नई दिल्ली, 26 जनवरी: जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी ( JNU ) के टुकड़े-टुकड़े गैंग में मानों अब होड़ मच चुकी है की देश और संविधान के खिलाफ सबसे ज्यादा जहर कौन उगल सकता है। शरजील ईमाम के बाद जेएनयू की छात्रनेता आफरीन फातिमा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो देश की सर्वोच्च अदालत सुप्रीम कोर्ट के खिलाफ जहर उगलती नजर आ रही हैं और आतंकी अफजल गुरु के प्रति प्यार जता रही हैं।

JNU की कथित छात्रा आफरीन फातिमा देश की सर्वोच्च न्यायिक संस्था सुप्रीम कोर्ट और सरकार की मंशा पर सवाल खड़े करते हुए देखी जा रही है। वीडियो में आफरीन फातिमा सुप्रीम कोर्ट द्वारा राम मंदिर और अफजल गुरु की फाँसी के फैसलों पर संदेह जताते हुए देखी जा सकती है।

आफरीन फातिमा कह रही है कि CAA विरोध के दौरान उसने यह देख लिया है कि वो ना ही सरकार और ना ही सुप्रीम कोर्ट पर विश्वास कर सकती है। संसद भवन पर हमले के आरोपित आतंकवादी अफजल गुरु की फाँसी दिए जाने के फैसले पर आफरीन फातिमा कह रही है कि सुप्रीम कोर्ट ने निर्दोष अफजल गुरु को फाँसी की सजा सुनाई थी। वीडियो में वो यह भी कहते सुनी जा सकती है कि अफजल गुरु का संसद हमलों में कोई हाथ नहीं था।

इसके अलावा आफरीन फातिमा ने अयोध्या में राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट के दिए हुए निर्णय को भी गलत बता दिया। उसने कहा कि यह वही सुप्रीम कोर्ट है, जिसने एक समय इस बात से मना किया था कि बाबरी मस्जिद के नीचे राम मंदिर का कोई सबूत है और बाद में राम मंदिर निर्माण की इजाजत दे दी। आप भी देखिये आफरीन फातिमा का जहरीला वीडियो।