सामने आई इंदिरा गांधी और डॉन करीम लाला की तस्वीर, भाजपा बोली- गांधी परिवार जवाब दे?

महाराष्ट्र, 16 जनवरी: शिवसेना सांसद संजय राउत के खुलासे के बाद अंडरवर्ल्ड डॉन करीम लाला और पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय इंदिरा गांधी की तस्वीर सामने आई है। कांग्रेस की ओर से जताई गई आपत्ति के बाद संजय राउत ने बयान भले ही वापस ले लिया हो लेकिन जो तस्वीर सामने आयी है उसमें इंदिरा गांधी और करीम लाला एक साथ दिख रहे हैं।

इंदिरा गांधी और करीम लाला की तस्वीर सामने आने के बाद भाजपा ने कांग्रेस पर हमला बोला है, भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा की, गांधी परिवार जवाब दे की इंदिरा गांधी आख़िरकार करीम लाला से क्यों मिला करती थी।

भाजपा नेता ने कहा, संजय राउत ने राजनैतिक दवाब में भले ही बयान वापिस ले लिया हो लेकिन उनके बयान ने देश के शक्तिमान परिवार की कलई खोलकर रख दी है। क्या गाँधी परिवार का कोई व्यक्ति जवाब देगा कि आखिरकार श्रीमती इंदिरा गाँधी डॉन करीम लाला से किस लिये मिलती थीं? देश जवाब चाहता है।

बता दें की जो तस्वीर सामने आई है उसमें पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के साथ करीम लाला साथ दिख रहा है. तस्वीर में तीसरे शख्स ह्रदयनाथ चटोपाध्याय भी दिख रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये तस्वीर 1973 की है जब कवि ह्रदयनाथ चटोपाध्याय को भारत सरकार की ओर से पद्मभूषण से सम्मानित किया गया था। मालूम हो की बुधवार को संजय राउत ने कहा था की इंदिरा गाँधी डॉन करीम लाला से मुलाक़ात करती थी।

 

loading...