ठाकरे के कुपूत आदित्य ठाकरे ने कहा, अब इतिहास को भूल जाना चाहिए, पढ़ें

LIKE फेसबुक पेज

महाराष्ट्र, 18 जनवरी: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और शिवसेना नेता उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे ने कहा है की अब इतिहास को भूल जाना चाहिए और वर्तमान मुद्दों पर बात करना चाहिए।

दरअसल शिवसेना नेता संजय राउत ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा की, जो वीर सावरकर का अपमान करते हैं उन्हें दो महीनें अंडमान की सेलुलर जेल में बिताना चाहिए। फिर सावरकर के बलिदान का एहसास समझ आएगा। बता दें की पिछले दिनों राहुल गांधी ने वीर सावरकर का अपमान करते हुए उन्हें माफ़ी मांगने वाला बताया था।

संजय राउत के बयान पर शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे ने कहा की, संजय राउत ने जिक्र किया था कि उन्होंने किस संदर्भ में यह बात की है। जहां तक शिवसेना और कांग्रेस के गठबंधन की बात है, तो वो बेहद मजबूत है और हम राज्य के विकास के लिए एक साथ आए हैं। हां, कुछ मुद्दों पर हमारे विचार अलग-अलग हो सकते हैं, लेकिन यही तो लोकतंत्र है।

इसके बाद आदित्‍य ठाकरे ने कहा संजय राउत का बयान निजी है। फिर हमें इतिहास के बजाय वर्तमान के मुद्दों पर बात करने की जरूरत है। आदित्य ठाकरे की माने तो इतिहास भूल जाना चाहिए। फिर तो आदित्य के दादा हिन्दू हृदय सम्राट बाला साहेब ठाकरे को भी भूल जाना चाहिए। जिनका नाम लेकर आदित्य ठाकरे विधायक बने और फिर मंत्री बन गए।