नकाबपोशों को लीड कर रही, डंडा लेकर गुंडई करने वाली, वामपंथी गुंडी आइशी घोष के खिलाफ FIR दर्ज

LIKE फेसबुक पेज
fir-against-jnusu-president-aishe-ghosh-in-jnu-violence

नई दिल्ली: JNU हिंसा में पुलिस ने कार्यवाही शुरू कर दी है, इस मामले में लेफ्ट के छात्र ही फंसते दिखाई दे रहे हैं क्योंकि फुटेज में कई जगह वामपंथी गुंडी के नाम से मशहूर JNUSU प्रेजिडेंट आइशी घोष नकाबपोशों को लीड करती हुई दुखाई दे रहे हैं, यही नहीं वह खुलेआम हाथों में डंडा लेकर घूम रही हैं।

JNU हिंसा की शुरुआत लेफ्ट के गुंडों ने ही की थी, पहले उन्होंने सर्वर रूम पर हमला किया और इंटरनेट कनेक्शन काट दिया, उसके बाद रजिस्ट्रेशन करवा रहे छात्रों की पिटाई शुरू कर दी, गुंडों की अगुवाई आइशी घोष ने ही की क्योंकि वह नहीं चाहती थीं की कोई छात्र रजिस्ट्रशन करवाए। उनकी इसी करतूतों की शिकायत JNU प्रशासन ने पुलिस से की है जिसकी वजह से उनपर FIR दर्ज की गयी है, इसके अलावा 20 अन्य लोगों का नाम भी FIR में है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की JNU में पहले वामपंथी गुंडों ने कानून तोडा, कई लोगों की पिटाई की, एक छात्रा की उंगली तोड़ डाली, उन्होंने सुरक्षा गार्डों पर भी हमला किया, कई टीचरों को बंधक बना लिया गया, इसके बाद कुछ लोग बाहर से आये और उन्होंने लेफ्ट के गुंडों पर हमला कर दिया। इसमें आइशी घोष को भी चोटें आयीं।