दिल्ली चुनाव से पहले हजारों युवाओं के साथ BJP में शामिल हुए DUSU के पूर्व प्रेजिडेंट शक्ति सिंह

LIKE फेसबुक पेज

नई दिल्ली, 12 जनवरी: दिल्ली विधानसभा चुनाव से ठीक पहले दिल्ली विश्विद्यालय के पूर्व अध्यक्ष शक्ति ने रविवार को भाजपा का दामन थाम लिया। शक्ति सिंह ने अकेले बीजेपी नहीं ज्वाइन की बल्कि उन्होंने अपने साथ हजारों युवाओं को भी भाजपा की सदस्य्ता दिलवाई।

शक्ति सिंह को दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने पार्टी कार्यालय में सदस्यता दिलाई। ऐसी चर्चा है है कि शक्ति सिंह को पार्टी चुनाव लड़ा सकती है। हालांकि अभी यह पता नहीं चल पाया है कि उन्हें किस सीट से टिकट मिल सकता है। इस मौके पर मनोज तिवारी के अलावा पार्टी के अन्य नेता भी मौजूद रहे।

बता दें कि बीजेपी, दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संगठन के कई पूर्व अध्यक्षों को विधानसभा चुनाव लड़ा चुकी है. इससे पहले नकुल भारद्वाज पटपड़गंज से चुनाव लड़ चुके हैं. इसके अलावा अनिल झा भी चुनाव लड़ चुके हैं और विधायक भी रह चुके हैं। इसलिए अगर शक्ति सिंह को भी भाजपा मैदान में उतार दे तो कोई हैरानी नहीं होगी।

भाजपा में शामिल होने के बाद शक्ति सिंह ने कहा की, अपने हजारों युवा साथियों के साथ बड़े भाई मनोज तिवारी की अध्यक्षता में यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व वाली भाजपा परिवार का हिस्सा बन देश सेवा करने का मौका मिला। इसके लिए मैं सभी का हृदय से आभारी हूँ।