मोदी मैजिक: जो लोग तलाक तलाक तलाक बोलकर छोड़ देते थे आज महिलाओं को दोनों टाइम खिला रहे बिरयानी

LIKE फेसबुक पेज
delhi-jamia-shaheen-bagh-muslim-women-eat-biryani

नई दिल्ली: मुस्लिम महिलाओं की सुरक्षा के लिए मोदी सरकार ने कुछ महीनों पहले तीन तलाक ख़त्म करने का कानून पास किया था, उस वक्त जिहादियों को बहुत बुरा लगा था लेकिन मजबूरन उन्हें अपना गुस्सा शांत करना पड़ा, मुस्लिम धर्म में महिलाओं को इज्जत नहीं दी जाती है क्योंकि लोग उन्हें बच्चे पैदा करने की मशीन समझते हैं लेकिन मोदी सरकार की वजह से अब जिहादियों को औरतों की वैल्यू पता चल गयी है।

जामिया में महिलाओं से धरना करवाया जा रहा है और उन्हें दोनों टाइम बिरयानी और 500 रुपये दिहाड़ी भी दी जा रही है, यह सब मोदी की वजह से किया जा रहा है, मोदी की वजह से ही महिलाओं को दोनों टाइम बिरयानी खिलाई जा रही है।

जिहादी नागरिकता संसोधन कानून पर मोदी सरकार का विरोध कर रहे हैं, एक महीनें से शाहीन बाग़ एक रोड पर कब्जा कर लिया गया है, महिलाओं को धरने पर बैठा दिया गया है। धरने पर बैठी महिलाओं को दोनों टाइम बिरयानी और 500 रुपये दिहाड़ी भी दी जा रही है।

जिहादी चाहते हैं की मोदी सरकार के खिलाफ देश भर में बगावत हो जाएं, सभी मुस्लिम सड़क पर आ जाएं और देश में अराजकता का माहौल पैदा हो जाए, जिहादी लोग भारत को सीरिया बनाना चाहते हैं ताकि देश का विकास रुक जाय और अगले चुनाव में मोदी सरकार की हार हो जाय, अगर ऐसा हो जाएगा तो जिहादियों की पसंद की सरकार होगी और वे मनचाहा जिहाद करके धीरे धीरे भारत को इस्लामिक राष्ट्र बना सकेंगे।