खुल गई केजरीवाल-सिसोदिया की पोल, सरकारी स्कूल के बच्चे बोले, पीने को नहीं मिलता पानी और..?

नई दिल्ली, 28 जनवरी: यूँ तो दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल और शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया दिल्ली के सरकारी स्कूलों की हालत सुधारने के बड़े-बड़े दावे करते हैं। लेकिन उन्हीं सरकारी स्कूल में पढ़ने वालों बच्चों ने केजरीवाल-सिसोदिया की पोल खोल कर रख दी है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दिल्ली के सरकारी स्कूल के बच्चे केजरीवाल-सिसोदिया के झूठ की पोल खोलते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर डाला है।

वीडियो में दिख रहे बच्चे दिल्ली के गवर्नमेंट बॉयज सीनियर सेकेंडरी स्कूल के हैं, बच्चों का कहना है की, यहाँ पर ( स्कूल में ) पानी नहीं मिलता पीने को, पानी मिलता भी है तो गन्दा। बच्चों ने कहा, हम पीने के लिए बाहर से पानी लाते हैं। यहाँ तक की बच्चों ने कहा, स्कूल का पानी पीकर कोई भी चेक कर सकता है।

बता दें की दिल्ली में विधानसभा चुनाव की तैयारियां जोरों पर है, केजरीवाल की आम आदमी पार्टी जगह-जगह दावा करते घूम रही है की हमने दिल्ली के सरकारी स्कूलों को सुधार दिया, शिक्षा को बेहतर बना दिया। लेकिन ये सब अब झूठा साबित हो रहा है।

Sponsored Articles
loading...