केजरीवाल पर बरसे जेपी नड्डा, कहा- जो अपने गुरु अन्ना हजारे का नहीं हुआ वो किसका होगा?

LIKE फेसबुक पेज

नई दिल्ली, 29 जनवरी: दिल्ली विधानसभा का चुनाव प्रचार अपने चरम पर है, आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति भी शुरू हो गई है, इसी बीच भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आप मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल पर जोरदार हमला बोला है।

केजरीवाल पर तीखा वार करते हुए जेपी नड्डा ने कहा- जो अपने गुरु अन्ना हजारे का नहीं हुआ वो किसका होगा, उन्होंने कहा, सशक्त जन लोकपाल का वादा था जिसके दायरे में मुख्यमंत्री भी आएंगे। ऐसा जन लोकपाल जिससे दिल्ली में रामराज्य ला देंगे, कहां है? याद करें, केजरीवाल ने अपनी पार्टी के आंतरिक लोकपाल एडमिरल राम दास को धक्के मारकर पार्टी ने निकाला था।

एक अन्य ट्वीट में जेपी नड्डा ने लिखा- न जन लोकपाल, न स्वराज, केवल अहंकार का राज। केजरीवाल जी, कहां है AAP का स्वराज विधेयक? जिसे लेकर स्वराज की बातें की, जिसमें मोहल्ला सभा एवं दिल्ली डायलॉग की बात की। आज तक एक भी सभा नहीं हुई। जिस ने भी आपकी तानाशाही और भ्रष्टाचार पर सवाल उठाया, उसे ही पार्टी से निकाल दिया।

मालूम हो की आम आदमी पार्टी अन्ना हजारे के आंदोलन से निकली पार्टी है, हालाँकि अब आप मुखिया अरविन्द केजरीवाल और अन्ना हजारे के बीच दूरियां बढ़ गयी हैं, दोनों एक दूसरे को फूटी आंख भी देखना पसंद नहीं करते।