आतंकियों के साथ पकड़े गए DSP देविंदर सिंह, बग्गा बोले- सिख के नाम पर ये कलंक है, इसको कड़ी सजा दो

LIKE फेसबुक पेज

जम्मू कश्मीर, 14 जनवरी: जम्मू-कश्मीर में हिजबुल मुजाहिद्दीन के आतंकियों संग पकड़े गए डीएसपी देविंदर सिंह को निलंबित कर दिया गया। आतंकियों के साथ पकड़े गए डीएसपी देविंदर सिंह को तजिंदर बग्गा ने सिख के नाम पर कलंक बताया है।

भाजपा नेता तजिंदर बग्गा ने कहा की – डीएसपी दविंदर सिंह सिख समुदाय पर काला धब्बा है। उसे कैपिटल पनिशमेंट मिलना चाहिए। यानि कड़ी से कड़ी सजा।

बता दें की डीएसपी देविंदर सिंह हिजबुल मुजाहिद्दीन के खूंखार आतंकियों के कुलगाम में पकड़ा गया था यही, नहीं आरोपी DSP देवेंद्र सिंह आतंकियों से पैसे लेकर बनिहाल सुरंग पार करवाता था। कई खुफिया एजेंसियों द्वारा उससे पूछताछ में अहम खुलासे हुए हैं, जिसके बाद उसके घर की तीसरी बार तलाशी ली गई। जानकारी मिली है कि डीएसपी ने तीन आतंकियों को अपने घर पर ठहराया था।

आरोपी डीएसपी का घर बादामीबाग स्थित सेना की 15वीं कोर मुख्यालय के बगल में है। श्रीनगर एयरपोर्ट स्थित उसके कार्यालय को भी सील कर दिया गया, जहाँ वह एंटी हाइजैकिंग स्कवॉड में तैनात था। सूत्रों की मानें तो डीएसपी को एसपी पद पर प्रोन्नत करने की सिफारिश की गई थी, जिसे रोक दिया जा सकता है। यह मामला सामने आने के बाद उनका वीरता पदक भी वापस ले लिया जा सकता है।