कांग्रेस सरकार में भारत माता की जय बोलना भी हुआ गुनाह, दुखी हुए शिवराज सिंह चौहान

LIKE फेसबुक पेज

मध्यप्रदेश, 20 जनवरी: कांग्रेस साशित मध्यप्रदेश में अब भारत माता की जय बोलना भी गुनाह हो गया है, इसका जीता-जागता सबूत रविवार को मध्यप्रदेश के राजगढ़ ब्यावरा से आया।

दरअसल रविवार को राजगढ़ में नागरिकता संसोधन कानून ( CAA ) के समर्थन में लोगों ने पैदल मार्च निकाला था और हाथों में तिरंगा लेकर भारत माता की जय बोल रहे थे, लेकिन कलक्टर भारत माता की जय के नारे सुनकर कलेक्टर साहिबा नाराज हो गयी और एक युवक को जोरदार चांटा जड़ दिया।

कलेक्टर की इस हरकत से मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता शिवराज सिंह चौहान नाराज हो गए हैं, चौहान ने कहा, कलेक्टर मैडम, आप यह बताइये कि कानून की कौन सी किताब आपने पढ़ी है जिसमें शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे नागरिकों को पीटने और घसीटने का अधिकार आपको मिला है? सरकार कान खोलकर सुने ले, मैं किसी भी कीमत पर मेरे प्रदेशवासियों के साथ इस प्रकार की हिटलरशाही बर्दाश्त नहीं करूंगा!

कलेक्टर की इस गुंडागर्दी के बाद सवाल यह भी उठने लगा है की क्या? कांग्रेस सरकार में भारत माता की जय बोलना गुनाह है। मालूम हो की कलेक्टर यानी ( डीएम ) राज्य सरकार के आदेश पर काम करते हैं, इस समय मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार है और कांग्रेस CAA का जोरदार विरोध कर रही है, इससे अंदाजा लगाया जा सकता है की मध्यप्रदेश की कांग्रेस सरकार ने ही कलेक्टर को आदेश दिया होगा की जो CAA के समर्थन में सड़कों पर उतरे उसकी पिटाई करो ताकि वो डर जाए और दोबारा सड़क पर उतरने की जुर्रत न कर सके।

बता दें की कलेक्टर की गुंडगर्दी के बाद CAA समर्थक और तेज भारत माता की जय के नारे लगाने लगे तो कलेक्टर भड़क गई और भीड़ को धक्का मारने लगी। जब प्रदर्शनकारी नहीं माने तो कलेक्टर राष्ट्रीय ध्वज छीनने युवकों के पीछे भागी और एक युवक का स्वेटर पकड़ उससे लटक गईं। एसडीएम प्रिया वर्मा ने भी लोगों को जमकर चांटे मारे।