अपनी ही सरकार के खिलाफ धरने पर बैठे कांग्रेस विधायक, कहा- CM कमलनाथ भूल गए सभी वादे

LIKE फेसबुक पेज

मध्यप्रदेश, 18 जनवरी: अपनी ही सरकार के खिलाफ कांग्रेस विधायक धरने पर बैठ गए हैं, शनिवार को कांग्रेस विधायक मुन्नालाल गोयल मध्य प्रदेश विधानसभा के बाहर धरने पर बैठ गए।

गोयल का कहना है कि सूबे की कांग्रेस सरकार अपने घोषणापत्र में किए गए वादों को भूल गई है, इसलिए उन वादों को याद दिलाने के लिए वह धरने पर बैठे। विधायक मुन्नालाल गोयल ने कहा कि कांग्रेस ने अपने वचनपत्र में भूमिहीन किसानों को पट्टा देने का वादा किया था, लेकिन मेरे क्षेत्र में अभी तक किसी को पट्टा नहीं मिला है।

पार्टी के वादों के भरोसे ही सरकार बनती है, हम भी उसी के भरोसे विधायक बनते हैं, जब वे वादे पूरे नहीं होते तो जनता हमसे सवाल पूछती है। उन्होंने कहा कि सरकार को वचनपत्र में किए गए वादे याद दिलाने के लिए हम सांकेतिक धरने पर बैठे थे।

मालूम हो की मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस ने वादा किया था की सरकार बनी तो किसानों का कर्जा माफ़ किया जाएगा और पट्टा भी दिया जायेगा। मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकर तो बन गयी, लेकिन न किसानों का कर्ज माफ़ हुआ और न ही पट्टा मिला। जिसके कारण कांग्रेस विधायक अपनी ही सरकार के खिलाफ धरने पर बैठ गए हैं।