कांग्रेस विधायक ने किया CAA का समर्थन, इशारों में सोनिया-राहुल-प्रियंका को बताया बुद्धू

भोपाल, 12 जनवरी: मध्यप्रदेश में कांग्रेस के विधायक हरदीप सिंह डंग ने नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) का समर्थन किया है, इसके साथ ही कांग्रेस विधायक ने इशारों-इशारों में सोनिया-राहुल और प्रियंका गांधी को बुद्धू बताया है।

CAA का समर्थन करते हुए कांग्रेस विधायक ने कहा, सीएए और एनआरसी को अलग-अलग देखने की जरुरत है। अगर पड़ोसी देशों के सताए हुए लोगों को यहां नागरिकता दी जाती है तो इसमें कोई नुकसान नहीं है। बता दें की सोनिया-राहुल और प्रियंका गांधी CAA का जमकर विरोध कर रहे हैं और इस कानून को एनआरसी से जोड़कर भी देख रहे हैं

मंदसौर जिले के सुवासरा विधानसभा सीट से विधायक डंग ने मीडिया से बात करते हुए कहा, हमें सीएए और राष्ट्रीय नागरिकता पंजी (एनआरसी) को अलग अलग देखना होगा।

कांग्रेस विधायक ने कहा, यदि पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान के परेशान लोगों को यहां सुविधा मिलती है तो इसमें नुकसान नहीं है। लेकिन जो लोग पीढ़ियों से भारत में रह रहे हैं, अगर उनके पास दस्तावेज नहीं हैं तो क्या उन्हें देश का नागरिक नहीं माना जायेगा? उन्होंने कहा, एनआरसी और सीएए दोनों को आपस में मिलाना सबसे गलत बात है।

बता दें की कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गाँधी से लेकर महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा CAA को लोकतंत्र के खिलाफ बता चुकी हैं। लेकिन उन्हीं की पार्टी के एक विधायक इससे इत्तेफाक नहीं रखते हैं।

loading...