सिनेमाहॉल में टुकड़े-टुकड़े हुई छपाक, डरकर कंपनियों ने दीपिका पादुकोण के एड दिखाने बंद किये?

LIKE फेसबुक पेज

नई दिल्ली, 13 जनवरी: बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक सिनेमाहॉल में टुकड़े-टुकड़े हो गई है यानि उम्मीद के मुताबिक़ कमाई करने में पूरी तरह नाकाम रही है। जिसका असर अब दीपिका के दूसरे बिजनेसों में भी दिखना लगा है, जी हाँ।

दरअसल देश के कई फिल्म स्टार विज्ञापन से करोड़ों कमाते हैं। ये स्टार कई बड़ी कंपनियों का प्रचार करते हैं। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के लिए एक और मुसीबत खड़ी हो गई है। जेएनयू जाना उनके लिए जी का जंजाल बन गया है। जहाँ उनकी फिल्म छपाक फ्लॉप होती जा रही है तो अब कई बड़ी कंपनियों ने उनके द्वारा किये गए एड को दिखाना बंद कर रही हैं।

कंपनी मालिक सोंच रहे हैं कि जिस तरह लोग छपाक का बहिष्कार कर रहे हैं उस तरह से उनके उन उत्पादों का भी बहिष्कार कर सकते हैं जिनमे दीपिका पादुकोण एड कर रही हैं। कंपनी मालिक अब नया नियम बना सकते हैं जिसमे वो स्टार से पहले हस्ताक्षर करवा लेंगे कि एड के समय तक स्टार किसी ऐसे विवादित प्रोग्राम में न भाग लें।

बता दें की इस समय दीपिका पादुकोण दीपिका ब्रिटानिया के गुड डे, लॉरियल, तनिष्क, विस्तारा एयरलाइंस और एक्सिस बैंक सहित 23 ब्रैंड्स के लिए विज्ञापन करती हैं। अधिकतर कंपनियों ने अपने एड दो हफ्ते के लिए रोक दिए हैं। विवाद ठंढा होने का इंतजार किया जा रहा है। आगे दीपिका को और नुक्सान झेलना पड़ सकता है।

दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक तीन दिनों में महज 18 करोड़ की कमाई कर पायी है, छपाक को सुपरहिट करवाने के लिए कांग्रेस ने कई राज्यों में टैक्स फ्री कर दिया था, इसके बावजूद लोग छपाक देखने में दिलचस्पी नहीं दिखा रही हैं, इसका कारण दीपिका का जेएनयू में जाकर कथित देशद्रोहियों के साथ मंच साझा करना है।