दिल्ली में भगवा लहराने के लिए BJP ने बनाया मेगा प्लान, शाहीन बाग और जामिया में रैली करेंगे योगी

नई दिल्ली, 31 जनवरी: दिल्ली में भगवा ( दिल्ली विधानसभा चुनाव जीतने के लिए ) लहराने के लिए भाजपा ने मेगा प्लान बनाया है। मालूम हो की नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ शाहीन बाग, जामियानगर में प्रदर्शन तेज हैं। वहीँ दूसरी तरफ इन प्रदर्शनकारियों के खिलाफ लोगों का गुस्सा भी बढ़ रहा है।

अब खबर आ रही है की उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और बीजेपी के स्टार प्रचारक योगी आदित्यनाथ दिल्ली के दंगल में उतरेंगें और 4 दिन के भीतर ताबड़तोड़ 12 रैलियों को सम्बोधित करेंगें। योगी आदित्यनाथ 1 फरवरी से 4 फरवरी तक दिल्ली में रहेंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, मुख्यमंत्री योगी दिल्ली में एक फरवरी को चार जनसभाएं और दो फरवरी को दो जनसभाएं संबोधित करेंगे। वे तीन फरवरी को चार जनसभाएं तथा अगले दिन दो जनसभाएं संबोधित करेंगे। इस दौरान सीएम योगी शाहीन बाग़ और जामिया इलाके में भी रैली को सम्बोधित करेंगें।

बता दें कि हाल ही में दिल्ली के शाहीन बाग और लखनऊ के घंटाघर पर नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ महिलाओं के प्रदर्शन पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि कुछ लोगों में इतनी हिम्मत नहीं कि वे स्वयं आंदोलन करें, इसलिए घर की महिलाओं और बच्चों को चौराहों पर बैठा दिया है। सीएम योगी ने कहा कि पुरुष घर में रजाई में सो रहे हैं और महिलाएं चौराहे पर हैं।

इसके अलावा दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए स्टार प्रचारकों के तौर पर योगी आदित्यनाथ का नाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के बाद सबसे ज्यादा मांग में है। इसलिए बीजेपी योगी से 12 रैलियां करवाएगी।