भारत में 7-8 गुणा बढ़ी मुस्लिम आबादी, पर पाकिस्तान में कहां गए हिंदू ये किसी को पता नहीं: योगी

LIKE फेसबुक पेज

बिहर, 15 जनवरी: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को बिहार के गया स्थित गाँधी मैदान में नागरिकता संसोधन कानून ( CAA ) के समर्थन में आयोजित रैली को सम्बोधित किया।

इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को कहा कि विभाजन के बाद से भारत में मुस्लिम आबादी कई गुना बढ़ गई क्योंकि उन्हें पाकिस्तान के विपरीत विशेष अधिकार और सुविधाएं दी गईं। लेकिन पाकिस्तान में हिंदू कहां गए, किसी को नहीं पता है। साथ ही उन्होंने ने सीएए के विरोध में देशव्यापी प्रदर्शन को एक भारत, श्रेष्ठ भारत से नाराज लोगों द्वारा रची गई साजिश बताते हुए कहा कि इसे कुटिल विपक्ष का समर्थन हासिल है।

योगी आदित्यनाथ ने आरोप लगाया कि इस कानून का विरोध करने वाले लोग राष्ट्रीय हितों के खिलाफ काम करने का पाप कर रहे हैं। योगी ने कहा, “भारत में मुस्लिम आबादी 1947 के बाद सात से आठ गुना बढ़ गई है। किसी को कोई आपत्ति नहीं है। यदि वे देश के नागरिक के रूप में विकास के लिए काम करते हैं, तो उनका स्वागत है। उनकी आबादी बढ़ गई है क्योंकि उन्हें विशेष अधिकार और सुविधाएं दी गई हैं। उनकी वृद्धि सुनिश्चित करने के लिए सभी संभव कदम उठाए गए। लेकिन पाकिस्तान में क्या हुआ? उन्होंने पूछा कि पाकिस्तान में हिंदू आबादी 1947 से कम क्यों हो गई? पाकिस्तान के हिंदू कहां गए, किसी को नहीं पता है।