BJP सरकार बनते ही टुकड़े-टुकड़े गैंग वालों पर होगी कार्यवाही, जो केजरीवाल रोक रखे हैं: बग्गा

LIKE फेसबुक पेज

नई दिल्ली, 22 जनवरी: दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता तजिंदर बग्गा को जबसे विधानसभा चुनाव की टिकट मिली है, तबसे बग्गा गरज रहे हैं। हर दिन नए ऐलान कर रहे हैं। दिल्ली के हरिनगर से भाजपा उम्मीदवार तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने बुधवार को कहा की, दिल्ली में भाजपा की सरकार बनते ही टुकड़े-टुकड़े गैंग वालों पर कार्यवाही शुरू हो जायेगी।

बग्गा ने कहा, दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनते ही 24 घण्टे के अंदर “भारत तेरे टुकड़े होंगे” के नारे लगाने वाले लोगो के खिलाफ केजरीवाल सरकार द्वारा रोके हुए मामलों पर कार्यवाही शुरू कर दी जाएगी।

बता दें की दिल्ली पुलिस ने जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार, जेएनयू के पूर्व छात्र उमर खालिद और अनिर्बान भट्टाचार्य सहित अन्य के खिलाफ आरोप पत्र दायर किया था। इन पर आरोप है कि नौ फरवरी 2016 को जेएनयू परिसर में हुए कार्यक्रम में इन्होंने अफजल गुरु की बरसी बनाई थी और देशद्रोही नारे ( भारत तेरे टुकड़े होंगें इंशाल्लाह-इंशाल्लाह ) लगाए थे। लेकिन केजरीवाल सरकार इनके खिलाफ मुकदमा चलने की मंजूरी नहीं दे रही है।

बीजेपी उम्मीदवार तजिंदर बग्गा ने मंगलवार को हरिनगर से अपना नामांकन भर दिया है और अब चुनाव प्रचार की तैयारियों में जुट गए हैं। फिलहाल अभी तो बग्गा को भरपूर समर्थन मिल रहा है।