ननकाना साहिब पर मुस्लिमों ने किया हमला, BJP ने कांग्रेस से पूछा- कहां भाग गए सिद्धू

LIKE फेसबुक पेज

नई दिल्ली, 4 जनवरी: पाकिस्तान के पंजाब प्रान्त में स्थित ननकाना साहिब गुरुद्वारे पर हुई हिंसा मामले में भारत में भी काफी आक्रोश देखा जा रहा है. इस मामले में भारत में कई जगह विरोध किया जा रहा है. वहीं अब भारतीय जनता पार्टी ने इस घटना को लेकर कांग्रेस पर सवाल उठा दिए हैं. बीजेपी सांसद मीनाक्षी लेखी ने इस घटना को लेकर कांग्रेस पर हमला बोला है.

बीजेपी कार्यालय में प्रेस-वार्ता करके भाजपा सांसद मीनाक्षी लेखी ने कहा है, इस मामले पर मैंने अभी तक कांग्रेस की तरफ से कुछ भी नहीं सुना है. मैं नहीं जानती की नवजोत सिंह सिद्धू कहां भाग गए हैं? अगर इन सबके बाद भी वह ISI प्रमुख को गले लगाना चाहते हैं तो कांग्रेस को इस पर गौर करना चाहिए।

मीनाक्षी लेखी ने कहा, ननकाना साहिब का बड़ा महत्व है क्योंकि यह बाबा नानक का मंदिर है और दुनिया भर के सिखों के लिए महत्वपूर्ण है. बाबा नानक का जन्म यहीं हुआ था। यह सिख धर्म का पवित्र स्थल है।

बता दें की शुक्रवार को पाकिस्तानी मुस्लिमों ने ननकाना साहिब गुरुद्वारे पर हमला कर दिया और सिखों को जान से मारने की धमकी दी, इस हमले की भारतीय विदेश मंत्रालय ने जमकर निंदा की, वहीँ पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के प्रिय मित्र और बाजवा को गले लगाने वाले कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू खामोश हैं।