जामिया के जिहादी गुंडों को भेजा जाना चाहिए जेल: बाबा रामदेव

LIKE फेसबुक पेज
baba-ramdev-ask-government-to-send-jamia-gunde-in-jail

नई दिल्ली, 13 जनवरी: बाबा रामदेव ने आज रिपब्लिक भारत टीवी चैनल से बातचीत करते हुए कहा कि जामिया यूनिवर्सिटी में पढ़ रहे गुंडे छात्रों की असली जगह जेल है, इन्हें जल्द से जल्द जेल भेजा जाना चाहिए।

बता दें कि जामिया मिलिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी के कई छात्रों ने रिपब्लिक मीडिय के पत्रकारों से मारपीट की। यहाँ तक की जिहादियों ने महिला पत्रकारों को भी नहीं छोड़ा जिहादियों ने चारों तरफ से घेरकर महिला पत्रकारों से बेहूदगी की और मारपीट करके कैम्पस से बाहर निकाल दिया।

पत्रकारों के साथ हुई मारपीट की घटना के बाद रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी ने जामिया के छात्रों पर जोरदार जुबानी हमला बोला।

अर्नब गोस्वामी ने जामिया के छात्रों को देशद्रोही बताते हुए कहा की, तुम्हें किस चीज की आजादी चाहिए, तुम पत्रकारों के साथ क्यों मारपीट कर रहे हो? अर्नब ने कहा, तुम ( जामिया के छात्रों ) देशद्रोही थे, देशद्रोही हो और देशद्रोही रहोगे।

बता दें की सोमवार को जामिया के छात्र वाइस चांसलर नजमा अख्तर के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहे थे, उसी दौरान रिपब्लिक मीडिया की टीम प्रदर्शन की कवरेज करने के लिए पहुंची तो वहां पर मौजूद उग्र भीड़ ने रिपोर्टर पर हमला कर दिया और जबरदस्ती फुटेज डिलीट करने की कोशिश भी की। किसी तरह जान बचाकर महिला रिपोर्टर कैम्पस से बाहर आए पाईं।