JNU के शरजील इमाम को ढूंढ रही 5 राज्यों की पुलिस, जेहादी पर कई FIR से दुखी हुए आशुतोष

नई दिल्ली, 26 जनवरी: जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी ( JNU ) के जिहादी छात्र शरजील ईमाम पर अब उत्तर प्रदेश के बाद कई और राज्यों में मुकदमा दर्ज हो गया है। मिली जानकारी के मुताबिक़, उत्तर प्रदेश , दिल्ली, असम, मणिपुर, अरुणाचल प्रदेश में इमाम पर एफआईआर दर्ज होने के बाद उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने जाल बिछाना शुरू कर दिया है। आज शाम को बिहार के जहानाबाद स्थित शरजील के घर पर पुलिस ने छापेमारी की, लेकिन आरोपी वहां नहीं मिला।

बता दें कि शरजील इमाम ही शाहीन बाग़ का मुख्य आयोजक है। इसका वीडियो आपने देखा होगा कि ये भारत से असम को काटने की बात कर रहा है। एक वीडियो में ये जेहादी बोल रहा है कि इसे गांधी की बात नहीं मानता इसे आग लगाने वाला प्रदर्शन पसंद है।

शरजील पर कई राज्यों में मामले दर्ज होने पर उसके साथी बिलबिला रहे हैं। पूर्व आप नेता आशुतोष भी शरजील पर दर्ज मामले को लेकर सवाल उठा रहे हैं। उन्होंने लिखा है कि शरजील इमाम को भी वही लोग खोज रहे हैं जिनके नेतृत्व में जेएनयू के बाहर नारे लगे-देश के ग़द्दारों को गोली मारो सालों को । ये नारे अब दिल्ली में एक दल की रैलियों और रोड शो में भी लग रहे हैं। उम्मीद है शरजील के साथ ये लोग भी जल्द पकड़े जायेंगे क्योंकि देश मज़बूत हाथों में है.

loading...