फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने अनुराग कश्यप को बताया शराबी, गँजेड़ी और चरसी?

LIKE फेसबुक पेज

मुंबई, 13 जनवरी: मोदी सरकार के खिलाफ हमेशा जहर उगलने वाले अनुराग कश्यप को फिल्मकार अशोक पंडित ने शराबी, गंजेड़ी और चरसी बताया है।

दरअसल इन दिनों फ़िल्मकार अनुराग कश्यप CAA के विरोध में मोदी सरकार के खिलाफ जमकर जहर उगल रहे हैं। यही नहीं अनुराग कश्यप ट्विटर पर गाली-गलौज वाले ट्वीट भी कर रहे हैं, अनुराग कश्यप के बेहूदे ट्वीट देखकर कई लोगों ने तो उनको मानसिक रोगी बताते हुए इलाज कराने की सलाह दे डाली। लेकिन इन सब लोगों से इतर अशोक पंडित ने अनुराग कश्यप को नशेड़ी बताया है।

वैसे अशोक पंडित भी बॉलीवुड फिल्मकार हैं अनुराग कश्यप भी फ़िल्मकार हैं, दोनों का काम एक है, ऐसे में दोनों एक दूसरे की हरकतों से भी भलीभांति परिचित होंगें। इसलिए अशोक पंडित के उस बयान को हल्के में नहीं लिया जा सकता जिसमें उन्होंने अनुराग कश्यप को शराबी, गंजेड़ी और चरसी बताया है।

बता दें की ज्योति यादव नाम की जर्नलिस्ट ने एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने स्वामी विवेकानंद के हवाला देते हुए लिखा था की गीता पढ़ने के बजाय मैदान में जाकर फुटबॉल खेलो। इसके अलावा ज्योति ने लिखा- क्या आज विवेकानंद ये बात कह सकते थे? आज तो ट्रोल आर्मी उनका भी पाकिस्तानी कनेक्शन निकाल देती? क्या स्वामी विवेकानंद सड़कों पर युवाओं को देखकर खुश होते? युवाओं की बेरोजगारी से क्या वो प्रसन्न होते?

जर्नलिस्ट ज्योति यादव को जवाब देते हुए अशोक पंडित ने लिखा- आपने ( ज्योति यादव जर्नलिस्ट ) शायद अर्बन नक्सल का कोई लिटरेचर पढ़ लिया है! अशोक ने कहा, कहीं रास्ते में कन्हैया या वो चरसी, गंजेडी, शराबी अनुराग कश्यप तो नहीं मिल गया? कमसे कम स्वामी विवेकानन्द जी को तो बाक्षो।