ओवैसी ने दी पीएम मोदी को पॉलिटिकल साइंस में स्पेशल डिग्री, पढ़ें क्यों

LIKE फेसबुक पेज

नई दिल्ली, 10 जनवरी: विपक्षी पार्टियां हमेशा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के डिग्री को लेकर सवाल उठाती रहती हैं, कभी कोई पार्टी पीएम मोदी को आठवीं फेल बताती है तो कोई दसवीं फेल बताती है। लेकिन शुक्रवार को एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी को पोलिटिकल साइंस की स्पेशल डिग्री दे दी।

नागरिकता संसोधन कानून ( CAA ) पर चल रही बहस के दौरान असदुद्दीन ओवैसी ने कहा की, मोदी सरकार ने जानबूझकर CAA लाया, फिर एनपीआर लाये अब एनआरसी लायेंगें।

ओवैसी ने कहा की, CAA आने के बाद इतना हंगामा हो रहा है, इसको देखकर मोदी ने कहा की, अभी एनआरसी पर कोई चर्चा नहीं हो रही है, जबकि अमित शाह बार-बार कहते हैं एनआरसी लायेंगें। ओवैसी ने कहा, मोदी चाहते हैं की जब CAA और एनपीआर के खिलाफ विरोध प्रदर्शन शांत हो जाए तो एनआरसी ला देंगें। ओवैसी ने कहा, इसलिए मैं नरेंद्र मोदी को पॉलिटिकल साइंस में स्पेशल डिग्री देता हूँ।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की शुक्रवार को असदुद्दीन ओवैसी ने नागरिकता संसोधन कानून के विरोध में तिरंगा यात्रा निकाली और वन्दे मातरम के नारे भी लगाए? ये वही ओवैसी हैं जो कभी संसद में खड़े होकर वन्दे मातरम का विरोध करते थे।