दंगे को केजरीवाल ने बना लिया करोड़ों रुपये कमाने का धंधा, AAP विधायक ने ही खोल दी पोल, पढ़ें

LIKE फेसबुक पेज
arvind-kejriwal-exposed-by-aap-mla-ishrak-khan-seelampur-news

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल बहुत ही चालाक हैं और हर चीज में पैसे कमाने का तरीका ढूंढ लेते हैं, उन्होंने तो दंगों को भी अपना धंधा बना लिया है, CAA के खिलाफ दंगों के आरोपी अब्दुल रहमान को उन्होंने सीलमपुर से टिकट दिया है, उन्होंने अब्दुल रहमान को 5 करोड़ में टिकट बेचीं है, मतलब दंगों की वजह से केजरीवाल को एक मुस्लिम नेता भी मिल गया और 5 करोड़ रुपये भी मिल गए। दंगों का धंधा करने वाले केजरीवाल के बारे में यह खुलासा आम आदमी पार्टी के ही सीलमपुर से विधायक इशराक खांन ने किया है।

उन्होंने बताया कि केजरीवाल ने सीलमपुर की टिकट अब्दुल रहमान को 5 करोड़ रुपये में बेच दी। इस चुनाव में आप विधायक इशराक खान को दोबारा टिकट नहीं मिली हैं। इशराक खान ने कहा कि जो विधायक 5 करोड़ रुपये में टिकट खरीदेगा वो काम क्या करेगा, वो तो विधायक बनने के बाद देश को लूटेगा, केजरीवाल कल को देश भी बेचेगा। उन्होंने कहा कि मैंने आम आदमी पार्टी को ईमानदारी की वजह से चुना था लेकिन केजरीवाल भी बईमान निकला। उन्होंने यह बोलकर इस्तीफ़ा दे दिया, देखें वीडियो –

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने दंगों के कई आरोपियों को टिकट दिया है, पूर्व कांग्रेस नेता मतीन अहमद को भी टिकट दी गयी है, आप विधायक नारायण दत्त तिवारी ने केजरीवाल पर 20 करोड़ रुपये में बदरपुर की टिकट कांग्रेस के भूमाफिया नेता राम सिंह को बेचने का आरोप लगाया है। टिकट बेचकर केजरीवाल करोड़ों रुपये कमा रहे हैं।