बॉक्स ऑफिस पर तीसरे दिन भी ‘तानाजी’ की बंपर कमाई, दर्शकों को तरसी दीपिका की ‘छपाक’

LIKE फेसबुक पेज

नई दिल्ली, 13 जनवरी: 10 जनवरी को बॉक्स ऑफिस पर एक साथ दो बड़ी फिल्में रिलीज हुईं, जिनमें बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अजय देवगन की फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर और मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक का नाम शामिल है।

फिल्म रिलीज होने से पहले यह अनुमान लगाया जा रहा था कि बॉक्स ऑफिस पर ये दोनों फिल्में एक दूसरे को टक्कर दे सकती है, लेकिन इनके रिलीज के साथ ही यह साफ हो गया कि ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ के सामने ‘छपाक’ नहीं टिक पाएगी. ऐसा हम नहीं बल्कि दोनों ही फिल्मों के दो दिनों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बता रहे हैं।

बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ ने जहां अपने ओपनिंग डे पर लगभग 14.50 करोड़ की कमाई की थी, वहीं दूसरे दिन इसके हाथ लगभग 20 करोड़ रुपये लगे हैं. और तीसरे दिन लगभग 35 करोड़ रूपये आये. इस हिसाब ने ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ ने 3 दिनों में लगभग 70 करोड़ रुपये की कमाई करने में सफल रही है।

अब बात ‘छपाक’ की करें तो बॉक्स ऑफिस पर जहां इसने पहले दिन लगभग 4.50 करोड़ रुपये बटोरे थे, वहीं दूसरे दिन इसके हाथ लगभग 6 करोड़ ही लगे हैं. इस हिसाब से ‘छपाक’ ने दो दिनों लगभग 10.50 करोड़ रुपये ही कमाने में सफल हो पाई है, तीसरे दिन की कमाई का सही आंकड़ा नहीं आ पाया है।