T-20 वर्ल्ड कप में वापसी करेंगे डिविलियर्स, दर्शकों को फिर देखने को मिलेंगें तूफानी छक्के

LIKE फेसबुक पेज

नई दिल्ली, 16 जनवरी: दक्षिण अफ्रीका के विस्फोटक बल्लेबाज एबी डिबिलियर्स एक बार फिर से आगामी टी-20 वर्ल्ड कप में वापसी कर सकते हैं। इसके संकेत दक्षिण अफ्रीका के कप्तान डुप्लेसी और और हेड कोच मार्च बाउचर दे चुके हैं। इंग्‍लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्‍ट से पहले फाफ डुप्लेसी ने कहा कि डिविलियर्स के टीम में आने को लेकर उत्‍सुक हैं. कहा जा रहा है कि डिविलियर्स टी20 वर्ल्‍ड कप से पहले किसी टी20 सीरीज से वापसी कर सकते हैं।

बता दें कि दुनिया के सबसे विस्फोटक बल्लेबाजों में से एक एबी डिविलियर्स ने साल 2018 में अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट से संन्‍यास का ऐलान कर दिया था। पिछले साल वर्ल्‍ड कप से पहले उन्‍होंने फिर से खेलने की इच्‍छा जाहिर की थी. लेकिन दक्षिण अफ्रीका के चयनकर्ताओं ने इसे खारिज कर दिया था और कहा था कि काफी देर हो चुकी है। वर्ल्‍ड कप 2019 में दक्षिण अफ्रीका का प्रदर्शन काफी बुरा रहा था।

हालाँकि वर्ल्ड कप के बाद दक्षिण अफ्रीका के कोचिंग स्टाफ में बदलाव हुआ, मार्च बाउचर को हेड कोच की जिम्मेदारी सौंपी गयी उसके बाद ही उन्होंने कहा, हम डिविलियर्स को टी-20 वर्ल्ड कप खेलने का आग्रह करेंगें। इसके अलावा डिविलियर्स और अफ्रीकी कप्तान डुप्लेसी बचपन के दोस्त भी हैं, इसलिए डिविलयर्स के वापसी संभावनाएं बढ़ गए हैं।