शाहीन बाग़ के जिहादियों को हुआ आजतक से प्यार, अंजना ओम कश्यप को दी इंट्री, जी न्यूज़ को भगाया

नई दिल्ली, 29 जनवरी: नागरिकता संसोधन कानून ( CAA ) के खिलाफ दिल्ली के शाहीन बाग़ में पिछले 47 दिन से विरोध प्रदर्शन चल रहा है। इस प्रदर्शन में ज्यादातर मुस्लिम महिलाएं शामिल हैं और जिहादी पुरुष शामिल हैं, लोकतंत्र की रक्षा और संविधान की रक्षा के लिए ये विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है, ऐसा वहां बैठी मुस्लिम महिलाओं का कहना है।

सोमवार को इस प्रदर्शन को कवर करने ज़ी न्यूज़ के पत्रकार सुधीर चौधरी भी गए थे, उनके साथ न्यूज़ नेशन के दीपक चौरसिया भी थे, लेकिन मुस्लिम महिलाओं ने इंट्री नहीं दी। जबकि बुधवार को आजतक की पत्रकार अंजना ओम कश्यप शाहीन बाग़ पहुँची और उन्हें रिपोर्टिंग करने की इजाजत मिल गयी।

इससे सवाल यह उठता है की शाहीन बाग़ के प्रदर्शनकारी ( जिहादी ) जी न्यूज़ से आखिर डरते क्यों हैं और आजतक से इतना प्यार क्यों करते हैं। आखिरकार दोनों चैनलों में हैं तो पत्रकार ही। क्योंकि अगर जी न्यूज़ से डरते न तो सुधीर चौधरी को भी रिपोर्टिंग करने देते। लेकिन सुधीर चौधरी को तो दूर से ही भगा दिया। जबकि अंजना ओम कश्यप को रिपोर्टिंग करने दिया। अंजना ही नहीं शाहीन बाग़ वाले, एनडीटीवी, वॉयर, क्विंट को भी रिपोर्टिंग करने देते हैं, बस जी न्यूज़ से डरते हैं।