दिल्ली: 40 दिन में ठण्ड से 413 लोगों की मौत, बेसहारा को सहारा देने में नाकाम रही केजरीवाल सरकार

नई दिल्ली, 15 जनवरी: बीतें दिन कड़ाके की ठण्ड ने देश के कई हिस्सों में कहर बरपाया। रैनबसेरों की कमी और ठंड से बचाव के उपायों की कमी के चलते राजधानी दिल्ली में महज 40 दिन के भीतर 413 लोगों की मौत हो गयी। हालाँकि इस आंकड़े को छुपाया जा रहा है? मौत के आंकड़ों को छुपाने के लिए दिल्ली की केजरीवाल सरकार भरसक प्रयास कर रही है।

भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर जानकारी देते हुए कहा की, दिल्ली की सड़कों पर 1 दिसम्बर से 10 जनवरी तक ठंड से 413 बेघरों की मौत हो गयी है, सिर्फ जनवरी के पहले 9 दिनों में ही 90 मौत हो गयी? ऐसे में सवाल यह उठता है की क्या केजरीवाल सरकार इन बेसहारा लोगों को सहारा देने में नाकाम रही? अगर सरकार ने इनके के लिए कुछ किया होता तो शायद वो 413 लोग जिन्दा होते।

कपिल मिश्रा ने ने आगे बताया की, दिल्ली में ठण्ड से मरने वालों की खबर एक बड़े न्यूज़ चैनल के पास है, हालाँकि उन्होंने न्यूज़ चैनल का नाम नहीं बताया। कपिल ने कहा, उस बड़े न्यूज़ चैनल के रिपोर्टर ने एक-एक मौत की जानकारी और न्यूज़ अपने बॉस ( सम्पादक ) को दी है, लेकिन विज्ञापन और पैसों के दबाव में खबर रोक दी गयी हैं।

दरअसल आजकल टीवी पर केजरीवाल का विज्ञापन खूब चल रहा है, हर न्यूज़ चैनल पर चल रहा है। शायद इसीलिए बड़े न्यूज़ चैनल इस खबर को दबाये बैठे हैं।

loading...