दुखद, जिन्दा जलाई गयी उन्नाव रेप पीड़िता की इलाज के दौरान मौत, हत्यारों को गोली मारने की मांग

LIKE फेसबुक पेज
up-unnav-rape-victim-death-heart-attack-in-safdarjung-hospital

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के उन्नाव में जिन्दा जलाई गयी रेप पीड़िता की सफदरजंग अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गयी है, डॉक्टरों के अनुसार रात 11.30 बजे हार्ट अटैक से रेप पीड़िता की मौत हो गयी, उसे 90 फ़ीसदी जलने के बाद इलाज के लिए उन्नाव से सफदरजंग रेफर किया गया था, उसे एयर एम्बुलेंस से दिल्ली लाया गया था लेकिन डॉक्टर उसकी जान नहीं बचा पाए।

इस मामले में शामिल 5 आरोपियों को उन्नाव पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया है। पूरा देश इन हत्यारों को सजाए मौत की मांग कर रहा है, उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने इस हादसे पर दुःख जताते हुए कहा है की उन्नाव रेप पीड़िता की मौत की खबर कष्टदायक है। उन्होंने उत्तर प्रदेश सरकार से रेप पीड़िता को जल्द से जल्द इन्साफ देने की मांग की है साथ ही पीड़िता परिवार को सुरक्षा देने की मांग की है।

आपको बता दें की देश में आये दिन रेप गैंगरेप और मर्डर की घटनाओं से देश में गुस्से का माहौल है। हैदराबाद में भी इसी तरह की घटना हुई थी लेकिन कल पुलिस ने चारों आरोपियों को घटनास्थल पर ले जाकर उनका एनकाउंटर कर दिया, पुलिस के इस एक्शन से पूरा देश खुश है, उत्तर प्रदेश पुलिस से भी ऐसे ही एक्शन की मांग की जा रही है ताकि ऐसे दरिंदों के अंदर कानून का डर फैले।