UP पुलिस ने ठोके 103 अपराधी, 17745 ने डरकर किया सरेंडर: मायावती ने कहा था हैदराबाद से सीखो

तेलंगाना, 6 दिसंबर: हैदराबाद दिशा (बदला हुआ नाम) गैंगरेप और हत्याकांड के सभी चारों आरोपी पुलिस एनकाउंटर में मारे गए हैं। हैदराबाद गैंगरेप के चारों आरोपियों को एनकाउंटर में मारे जाने की घटना पर उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा प्रमुख मायावती ने कहा है कि उत्तर प्रदेश और दिल्ली पुलिस को भी हैदराबाद पुलिस से कुछ सीखना चाहिए।

मायावती ने कहा, उत्तर प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ अपराध बढ़ रहे हैं, लेकिन राज्य सरकार सो रही है। यहां (उत्तर प्रदेश) की और दिल्ली की पुलिस को भी हैदराबाद पुलिस से प्रेरणा लेनी चाहिए, लेकिन दुर्भाग्य से यहां अपराधियों के साथ राज्य के मेहमानों की तरह व्यवहार किया जाता है, यूपी में अब जंगलराज है। इस बात पर यूपी पुलिस ने अपने ट्विटर हैंडल से मायावती को जवाब देते हुए कहा है कि यूपी में जंगलराज नहीं है।

यूपी पुलिस ने ट्वीट करते हुए कहा है, यूपी में जंगलराज अतीत की बात है, अब ऐसा नहीं है, क्योंकि इसकी गवाही आंकड़े दे रहे हैं। पिछले 2 वर्षों में 5178 पुलिस एनकाउंटर में 103 अपराधी मारे गए और 1859 घायल हुए हैं। 17745 अपराधियों ने आत्मसमर्पण किया या जेल जाने के लिए अपनी खुद की बेल रद्द कर दी है। यूपी पुलिस ने एक नहीं बल्कि एक ट्वीट के बाद कई ट्वीट किए।

 

loading...