डेप्युटी सीएम दिनेश शर्मा बोले- CAA के बहाने हिंदुत्‍व को बदनाम कर रही हैं प्रियंका गांधी

लखनऊ, 30 दिसंबर: नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और एनआरसी को लेकर जमकर राजनीति जारी है। पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार और यूपी पुलिस पर जमकर हमला बोला। अब यूपी के डेप्युटी सीएम दिनेश शर्मा ने कांग्रेस समेत विपक्षी पार्टियों पर हमला बोला है।

डॉ. दिनेश शर्मा ने कहा कि प्रदेश की शांति को नष्ट करने के लिए ये लोग दुष्प्रचार करने की होड़ लगा रहे हैं। ये सब वोटबैंक तैयार करने का रिहर्सल कर रहे हैं। दिनेश शर्मा ने यह भी कहा कि प्रियंका गांधी हिंदुत्व को बदनाम करने की कोशिश कर रही हैं।

कांग्रेस और समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए दिनेश शर्मा ने कहा, ‘एसपी और कांग्रेस के लोगों को लोकसभा चुनाव में हार के बाद अपना वोटबैंक खिसकता दिखाई दिया। ये लोग अल्पसंख्यक तुष्टीकरण के नाम पर यह भूल गए हैं कि वे दंगाइयों को समर्थन देने का काम कर रहे हैं। प्रियंका गांधी उन लोगों के पक्ष में खड़ी दिखाई दे रही हैं, जिन्होंने पत्थर चलाए, सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया और गोलियां चलाईं।

उल्लेखनीय है की नागरिकता संसोधन कानून के विरोध में हुई हिंसा में मारे गए लोगों के परिवार से कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा मुलाक़ात कर रही हैं और उन्हें शहीद का दर्जा देने की मांग कर रही हैं।

loading...