उन्नाव गैंगरेप पीड़िता की मौत पर सियासत शुरू, कांग्रेस कर रही लखनऊ में प्रदर्शन तो सपा करेगी..?

LIKE फेसबुक पेज

उन्नाव, 7 दिसंबर: उन्नाव गैंगरेप पीड़िता की मौत के बाद विपक्षी पार्टियों ने सियासत शुरू कर दी है, एक तरफ कांग्रेस पार्टी लखनऊ में प्रदर्शन कर रही है तो वहीँ समाजवादी पार्टी ( सपा ) ने उत्तर प्रदेश के सभी जिलों में शोक सभा के आयोजन का ऐलान किया है?

इसके अलावा कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा उन्नाव पहुँच चुकी हैं तो वहीँ अखिलेश यादव विधानसभा के सामने धरने पर बैठे हैं। दोनों नेता इस घटना के लिए सिर्फ और सिर्फ योगी सरकार को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं।

धरने पर बैठे अखिलेश यादव ने कहा कि – यह एक अत्यंत निंदनीय घटना है. यह एक काला दिन है. भाजपा सरकार के तहत इस तरह की पहली घटना नहीं है. सीएम ने विधानसभा में कहा था- अपराधियों को ठोक दिया जाएगा मगर वो एक बेटी की जान नहीं बचा सके।

उल्लेखनीय है कि – उन्नाव गैंगरेप पीड़िता ने इलाज के दौरान दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल में दम तोड़ दिया? पीड़िता के साथ दिसंबर 2018 में बलात्कार हुआ था। बलात्कार करने वाले आरोपी बेल पर बाहर आये थे और मौक़ा मिलते ही पीड़िता को पेट्रोल छिड़ककर जला दिया। पीड़िता को इलाज के लिए लखनऊ से दिल्ली लाया गया, लेकिन जिंदगी की जंग हार गई?