केंद्रीय मंत्री का आदेश, रेलवे को नुकसान पहुंचाने वाले प्रदर्शनकारियों को देखते ही गोली मारें

LIKE फेसबुक पेज

नई दिल्ली, 18 दिसंबर: नागरिकता संशोधत कानून के खिलाफ देश में कई जगहों पर हिंसक प्रदर्शन हुए, पश्चिम बंगाल में हद से ज्यादा हिंसक प्रदर्शन हुए कई जगहों पर भारी मात्रा में सार्वजनिक संपत्तियों को नुकसान पहुंचाया है, इस बीच केंद्रीय रेल राज्य मंत्री सुरेश अंगड़ी ने प्रदर्शनकारियों को लेकर विवादित बयान दिया है.

केंद्रीय मंत्री ने कहा की सार्वजनिक संपत्तियों को नुकसान पहुंचाने वाले प्रदर्शनकारियों पर कहा है कि मैंने सभी जिला प्रशासन और रेलवे अधिकारियों को कड़े निर्देश दिए हैं. अगर कोई सार्वजनिक संपत्तियों को नुकसान पहुंचाता है, जिसमें रेलवे भी शामिल है, एक मंत्री के तौर मैंने आदेश दिया है कि ऐसे लोगों को देखते ही गोली मार दें, अंगडी ने कहा, एक ट्रेन बताने में सालों लग जाते हैं और ये प्रदर्शनकारी पल भर में जला देते हैं, ये बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की पश्चिम बंगाल में नागरिकता कानून के विरोध में जबरदस्त हिंसक प्रदर्शन हुआ था, कई ट्रेनें फूंक दी गयी थी, रेलवे की पटरियां उखाड़ दी गयी थी, साथ-साथ कई रेलवे स्टेशन भी छतिग्रस्त कर दिए गए थे, एक आंकड़े के मुताबिक़, रेलवे को तकरीबन 250 करोड़ का नुकसान हुआ है।