ना कोर्ट, ना कचहरी..ना गवाह, ना सबूत..सीधा इंसाफ…देशवासी बोले- हैदराबाद पुलिस जिंदाबाद

हैदराबाद, 6 दिसंबर: आज से लगभग 10 दिन पहले 27 नवम्बर की रात को तेलांगना के हैदराबाद में महिला डाक्टर से हैवानियत हुई थी, जिसके बाद उसे जला दिया गया। उस दिन से कल तक हैदराबाद पुलिस पर तमाम सवाल उठाये जा रहे थे लेकिन पुलिस ने अब सभी सवालों का जबाब दे दिया है। आरोपियों को ऊपर पहुंचा दिया है।

हैदराबाद पुलिस ने एक ही झटके में डॉ दिशा ( बदला हुआ नाम ) के दरिंदों का काम तमाम कर दिया। अब पीड़िता के परिजनों को कोर्ट, कचहरी के चक्कर नहीं लगाने पड़ेंगे। गवाह नहीं ढूढ़ने पड़ेंगें और न ही कोई सबूत पेश करने पड़ेंगें। सीधा इन्साफ मिल गया है।

https://twitter.com/shuklapinku/status/1202811238461296640?s=20

गुरुवार शाम तक देश के लोग सड़कों पर उतर रहे थे और आरोपियों की फांसी की मांग कर रहे थे लेकिन अब हैदराबाद के आरोपियों को सजा मिल चुकी है। हैदराबाद पुलिस कमिश्नर वीसी सज्जनार 130 करोड़ देश वासियों के हीरो बने हैं। उनकी सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ़ हो रही है। 10 दिनों तक लोग उनके कामकाज पर सवाल उठा रहे थे लेकिन उन्होंने अब सबको चुप करा दिया है। अब लोग उन्हें और उनकी पुलिस टीम को सलाम ठोंक रहे हैं। ट्विटर, फेसबुक, व्हाट्सएप पर हैदराबाद पुलिस के ही चर्चे हो रहे हैं। इसके साथ ही लोगों का यह भी कहना है की हैदराबाद पुलिस पर कोई कार्यवाही न हो।

Sponsored Articles
loading...