सुरजेवाला का वीडियो शेयर कर बोले शिवराज, जब NRC कांग्रेस की बेबी है तो फिर विरोध किसलिए?

नई दिल्ली, 29 दिसंबर: नई दिल्ली, 29 दिसंबर: कांग्रेस पार्टी पूरी तरह से NRC का विरोध कर रही है, राहुल गाँधी, प्रियंका गाँधी और सभी कोंग्रेसी मुख्यमंत्री एनआरसी को मुस्लिम विरोधी बताते हुए धरना दे रहे हैं, इस बीच कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला का एक 2018 का वीडियो जारी हुआ है जिसे सुनकर कोंग्रेसी शर्म से डूब मरेंगे। सुरजेवाला के इसी वीडियो को शेयर करके बीजेपी नेता और मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हमला बोला है।

दरअसल कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला का जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें रणदीप सुरजेवाला एनआरसी को कांग्रेस की उपलब्धि बताते हुए कह रहे हैं की राजीव गाँधी ने आसाम की राजनीतिक पार्टियों से मिलकर एक संधि की थी और एनआरसी उसी संधि का परिणाम है और एनआरसी राजीव गाँधी द्वारा की गयी आसाम सन्धि का बेबी है, उन्होंने यह भी बताया की भाजपा सरकार ने एनआरसी के लिए कोई काम नहीं किया, पूर्व अटल भाजपा सरकार ने एनआरसी प्रक्रिया के लिए सिर्फ पांच लाख रुपये दिए हैं।

सुरजेवाला के इसी वीडियो को शेयर करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा की, अगर NRC कांग्रेस की बेबी है, तो फिर यह विरोध किसलिए? यह हंगामा, तोड़फोड़ और प्रदर्शन किसके लिए है? जमानत पर बाहर घूम रहे कांग्रेस के नेता देश को गुमराह कर रहे हैं। ये अपनी स्वार्थ सिद्धि के लिए राजनीति के निकृष्टतम स्तर पर उतर आए हैं। लाज शर्म बेच खाई है इन कांग्रेसियों ने!

वीडियो में सुरजेवाला ये भी बता रहे हैं की 2005 से 2013 तक 82728 बांग्लादेशी नागरिकों को कांग्रेस की यूपीए सरकार द्वारा डिपोर्ट किया गया। भाजपा ने पिछले पांच वर्षों में 1822 बांग्लादेशियों को डिपोर्ट किया है।

यह वीडियो 2018 का है यानी एक साल पहले तक कांग्रेस एनआरसी को अपनी उपलब्धि बताती थी लेकिन एक साल में ही कांग्रेस बदल गयी और एनआरसी का खुलकर विरोध करने लगी है।

Sponsored Articles
loading...