समाजवादी पार्टी ने जीते जी अपने प्रदेश अध्यक्ष को ही मार डाला, खुद सपाइयों ने ही खोली पोल

LIKE फेसबुक पेज

लखनऊ, 8 दिसंबर: समाजवादी पार्टी ने जीते जी अपने प्रदेश अध्यक्ष को ही मार डाला, यहाँ तक की सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उनके परिवार के प्रति संवेदना भी प्रकट कर दी, लेकिन खुद सपा कार्यकर्ताओं ने ही इसका पर्दाफाश कर दिया?

दरअसल समाजवादी पार्टी के उड़ीसा के प्रदेश अध्यक्ष रवींद्र नाथ बेहरा की तबियत खराब होने के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है, अभी वो जिन्दा हैं और उनका ईलाज जारी है, लेकिन समाजवादी पार्टी ने बिना-जाने समझे जीते जी ही मार डाला।?

समाजवादी पार्टी ने अपने ऑफिसियल ट्विटर हैंडल से किये गए ट्वीट में लिखा – समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने उड़ीसा के समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री रवींद्र नाथ बेहरा ( 54 ) के निधन पर गहरा शोक जताते हुए संतप्त परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है?

सपा के इस ट्वीट के बाद खुद सपा कार्यकर्ता ही कहने लगे की प्रदेश अध्यक्ष अभी जिन्दा हैं, मैंने खुद फोन पर बात की थी, वहीँ एक अन्य यूजर ने कहा की, किसने गलत न्यूज़ फैला दिया, अध्यक्ष जी जिन्दा हैं, अस्पताल में इलाज जारी है। हालाँकि बाद में सपा ने यह ट्वीट डिलीट कर दिया।