कांग्रेस विधायक ने किया CAB का समर्थन, कहा- विरोध करने वालों को देशद्रोह के तहत जेल में डालो

रायबरेली, 17 दिसंबर: एक तरफ कांग्रेस पार्टी नागरिकता संसोधन कानून का जबरदस्त विरोध कर रही है और विरोध प्रदर्शन के नाम पर हिंसा फैलाने वाले दंगाइयों का खुलेआम समर्थन कर रही है वहीँ दूसरी ओर कांग्रेस विधायक ने नागरिक संसोधन कानून का खुला समर्थन किया है।

कांग्रेस अध्यक्ष अध्यक्ष सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली के हरचंदपुर से कांग्रेस विधायक राकेश सिंह ने कहा है कि जो लोग नागरिकता बिल का विरोध कर रहे हैं उन्हें जेल में डाल दिया जाना चाहिए।

विधायक राकेश सिंह ने सोमवार रात को अपने फेसबुक पर पोस्ट डालीं। विधायक ने लिखा- ”जो लोग नागरिकता बिल का विरोध करते हैं उन्हें देशद्रोह में जेल में डाल देना चाहिए। क्योंकि जो पाकिस्तान, अफगानिस्तान, बांग्लादेश के हित की बात करता है वह हिंदुस्तानी नहीं हो सकता। वाह री राजनीति।

दरअसल, सोमवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी दिल्ली में इंडिया गेट पर बैठकर विरोध-प्रदर्शन कर रही थीं तो वहीं उनके समर्थन में प्रदेश के जिलों में पार्टी मुख्यालयों पर प्रदर्शन किया जा रहा था। इस क्रम में रायबरेली के तिलक हाॅल में भी कांग्रेसियों ने प्रदर्शन किया था लेकिन हरचंदपुर से कांग्रेस विधायक राकेश सिंह ने पार्टी के कार्यक्रम से दूरी बनाए रखी थी।

बता दें की कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी की अगुवाई में मंगलवार को कई विपक्षी नेताओ ने नागरिकता कानून के खिलाफ राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाक़ात की, इस दौरान सोनिया सहित सभी विपक्षी नेताओं ने कहा की, नागरिकता कानून वापस लिया जाय। इसके अलावा सोनिया गांधी ने जामिया के छात्रों का समर्थन भी किया।

loading...