‘हम उद्योगपति मोदी सरकार की आलोचना से डरते हैं’ बोलकर भाजपा विरोधियों के चहेते बने राहुल बजाज

LIKE फेसबुक पेज
rahul-bajaj-criticize-modi-sarkar-amit-shah

नई दिल्ली: देश के बड़े उद्योगपति और बजाज ग्रुप ऑफ़ कंपनीज के चेयरमैन राहुल बजाज ने गृह मंत्री अमित शाह के सामने मोदी सरकार की आलोचना करके तहलका मचा दिया है, मोदी सरकार की आलोचना करके वह कांग्रेस सहित तमाम भाजपा विरोधी पार्टियों के चहेते बन गए हैं, सोशल मीडिया पर सभी भाजपा विरोधी नेता उनका गुणगान कर रहे हैं, मीडिया ने उन्हें हाथों हाथ लिया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मुंबई में एक कार्यक्रम में राहुल बजाज ने गृह मंत्री अमित शाह से कहा कि देश के उद्योगपति वर्तमान सरकार की आलोचना करते हुए डरते हैं, लोग सोचने हैं कि पता नहीं आपको अच्छा लगेगा या बुरा। उद्योगपतियों में एक डर का माहौल है। कांग्रेस सरकार के दौरान ऐसा नहीं था।

राहुल बजाज के इतना कहते ही ट्विटर पर उनके नाम का ट्रेंड चलने लगा, कांग्रेसी उनके नाम की जय जय कार करने लगे। आजादी गैंग के लोग भी उनकी तारीफों के पुल बाँधने लगे।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राहुल बजाज के इस बयान से पूरी दुनिया में भाजपा सरकार के खिलाफ सन्देश जाएगा। बड़े बड़े विदेशी उद्योगपति भारत में निवेश करने से डरने लगेंगे, कांग्रेस और विपक्षी पार्टियां भी नहीं चाहती कि भारत में निवेश आए और यहाँ की अर्थव्यवस्था मोदी सरकार में मजबूत हो। राहुल बजाज ने विपक्ष का काम आसान कर दिया है इसलिए विपक्षी खेमे में राहुल बजाज का गुणगान हो रहा है।