राहुल गाँधी से सत्ता छीन लेंगी प्रियंका वाड्रा, सभी महिलाओं से बोलीं – पुरुषों से सत्ता छीन लो

LIKE फेसबुक पेज
priyanka-vadra-ask-women-purushon-se-satta-chheen-lo

नई दिल्ली: कलयुगी नेता हमेशा लड़ने लड़ाने और विभाजनकारी बयान देते हैं, कोंग्रेसी नेता प्रियंका वाड्रा ने आज विभाजनकारी बयान दिया है, उन्होंने महिलाओं से कहा कि – खुद चुनाव लड़ें और पुरुषों से सत्ता छीन लें ताकि वे खुद ताकतवर बन जाएंगे और पुरुष उनका कुछ बिगाड़ ना पाएं। प्रियंका वाड्रा ने कहा की प्रधान, सरपंच, निगम चुनाव, विधानसभा, लोकसभा, हर चुनाव महिलाएं लड़ें और पुरुषों को हर जगह हराएँ।

ऐसा बयान महिलाओं और पुरुषों के बीच लड़ाई करवा सकता है, चुनाव लड़ना भी सही है और राजनीति में महिलाओं की भागीदारी भी सही है लेकिन सत्ता छीनकर राजनीति में भागीदारी करने के बजाय जनता की सेवा के लिए राजनीति में भागीदार बनना ज्यादा सही है।

अगर कोई महिला सिर्फ इसलिए पुरुषों से सत्ता छीनना चाहेगी कि उसे पुरुषों से अधिक ताकतवर बनना है तो ना कोई किसी की माँ बनना चाहेगा और ना किसी की बहन, प्रियंका वाड्रा जिस प्रकार से खुद तानाशाह जैसा बर्ताव रखती हैं उसी प्रकार से हर महिला को बनाना चाहती हैं। अब लोग कह रहे हैं कि शायद प्रियंका वाड्रा अपने भाई राहुल गाँधी से सत्ता छीनना चाहती हैं इसीलिए उन्होंने साजिश करके राहुल गाँधी को अध्यक्ष पद से हटा दिया, सोनिया गाँधी के रिटायर होने के बाद प्रियंका वाड्रा खुद कांग्रेस अध्यक्ष बन जाएंगी।