प्रियंका वाड्रा का आरोप, यूपी पुलिस ने मुझे धक्का दिया, गला दबाया, मेरे ऊपर बल आजमाया

priyanka-gandhi-vadra-accused-up-police-misbehave

लखनऊ: कांग्रेस नेता और जमीन घोटाले के आरोपी रॉबर्ट वाड्रा की पत्नी प्रियंका वाड्रा ने आज एक बड़ा ड्रामा किया जो सुपरहिट साबित हुए, वह यूपी पुलिस द्वारा दंगा भड़काने के आरोप में गिरफ्तार किये गए रिटायर्ड आईपीएस एस आर दारापुरी के परिवार से मिलने लखनऊ जा रही थीं, इस दौरान धारा 144 लगी होने के कारण यूपी की महिला पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो उन्होंने पुलिस पर बड़ा आरोप लगा दिया।

उन्होंने फेसबुक पर लिखा – उप्र पुलिस की ये क्या हरकत है। अब हम लोगों को कहीं भी आने जाने से रोका जा रहा है। मैं रिटायर्ड पुलिस अधिकारी और अंबेडकरवादी सामाजिक कार्यकर्ता एस आर दारापुरी के घर जा रही थी। उप्र पुलिस ने उन्हें एन आर सी और नागरिकता कानून का शांतिपूर्वक विरोध करने पर घर से उठा लिया है। मुझे बलपूर्वक रोका और महिला अधिकारी ने मेरा गला पकड़ कर खींचा। मगर मेरा निश्चय अटल है। मैं उत्तर प्रदेश में पुलिस दमन का शिकार हुए हरेक नागरिक के साथ खड़ी हूं। मेरा सत्याग्रह है। भाजपा सरकार कायरों वाली हरकत कर रही है। मैं उत्तर प्रदेश की प्रभारी हूं और मैं उत्तर प्रदेश में कहां जाऊंगी ये भाजपा सरकार नहीं तय करेगी। देखिये वीडियो –

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कांग्रेस पार्टी का आज स्थापना दिवस था, प्रियंका वाड्रा ने भी भाषणबाजी की लेकिन उनका शो फ्लॉप रहा, इसलिए उन्होंने नौटंकी करने का प्लान बनाया और लखनऊ जाने का निर्णय किया जो सुपरहिट रहा, अब दुनिया भर में उनकी नौटंकी देखी जा रही है, इस दौरान उनके साथ कई मीडियाकर्मी भी रहे लेकिन किसी के कैमरे में मारपीट और धक्कामुक्की कैद नही हुई, लेकिन प्रियंका वाड्रा ने यूपी पुलिस पर बिना सबूत के बड़ा आरोप लगा दिया।