प्रियंका के पीछे-पीछे भाग रहे थे प्रमोद कृष्णम, लोग बोले- ये ढोंगाचार्य गाँधी परिवार के चाटुकार हैं

लखनऊ, 29 दिसंबर: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा शनिवार शाम को लखनऊ पहुँची थी, इस दौरान शाम को प्रियंका गांधी वाड्रा दंगा भड़काने के आरोप में गिरफ्तार किये गए रिटायर्ड आईपीएस एस आर दारापुरी के परिवार से मिलने लखनऊ जा रही थीं, हालाँकि पुलिस ने प्रियंका गांधी को धारा 144 लगी होने के कारण काफिले के साथ जाने के लिए रोक दिया, उसके बाद प्रियंका गांधी पैदल ही जाने लगीं।

प्रियंका गांधी के साथ कई कांग्रेसी कार्यकर्ता भी थे, इसके अलावा आचार्य प्रमोद कृष्णम भी सड़क पर प्रियंका गांधी के पीछे-पीछे सड़क पर भाग रहे थे। प्रमोद कृष्णम को प्रियंका के पीछे भागते देख लोगों ने सोशल मीडिया पर तंज कसा है।

https://twitter.com/VedTiwari/status/1211206695235526661?s=20

वेद तिवारी नामका व्यक्ति ने ट्विटर पर लिखा- जो सड़कों पर प्रियंका गांधी के पीछे भाग रहा है ऐसे? सोचो ये ढोंगाचार्य प्रमोद कृष्णम दस जनपथ के बंद कमरे में गांधी परिवार के तल** कैसे चाटता होगा। इसके अलावा एक यूजर ने कहा की, गुलाम है बेचारा, इनका काम ही है चाट**?

उल्लेखनीय है की प्रियंका गांधी वाड्रा ने कल लखनऊ पुलिस पर बदसलूकी करने का आरोप लगाया था, हालाँकि महिला पुलिस अफसर ने कहा की, प्रियंका के साथ कोई बदसलूकी नहीं की गयी, महिला पुलिस अफसर के इस बयान के बाद प्रियंका वाड्रा की तरफ से कोई सफाई नहीं आयी, जिससे यह साबित होता है की अख़बारों की सुर्खियां बनने के लिए प्रियंका गांधी ने हाईवोल्टेज ड्रामा किया था।