‘रेप इन इंडिया’ जैसा घिनौना बयान देकर राहुल गांधी बलात्कारियों को दे रहे खुला निमंत्रण: अनामिका अंबर

LIKE फेसबुक पेज

नई दिल्ली: Rape-in-India बोलकर कांग्रेस नेता राहुल गाँधी ने बवाल मचा दिया है, पहले उन्होंने इंडिया को दुनिया का रेप कैपिटल बताया उसके बाद उन्होंने मोदी सरकार के मेक इन इंडिया अभियान का मजाक उड़ाते हुए भारत को रेप इन इंडिया बता दिया। राहुल गांधी के इस बयान को मशहूर कवयित्री अनामिका जैन अम्बर ने घिनौना बताया है।

अनामिका जैन अम्बर ने ट्वीट में लिखा – मोदी जी ने कहा था “मेक इन इंडिया” मोदी जी के इस कथन द्वारा विदेशों से भारत में व्यापार और उत्पादन बढ़ाने का आह्वान किया था। वहीं कांग्रेस नेता राहुल गांधी कह रहे हैं “रेप इन इंडिया”, अनामिका ने कहा, राहुल अपने कथन से बलात्कारियों को खुला निमंत्रण दे रहे है। इससे बड़ी शर्म की बात और क्या होगी?

बता दें की रेप कैपिटल का मतलब ये होता है की भारत का हर पुरुष रेपिस्ट है। एक तरह से राहुल गाँधी ने अनजाने में खुद को भी रेपिस्टों की बिरादरी में शामिल कर लिया है। अब बड़ा सवाल ये उठता है कि – क्या राहुल गाँधी खुद को भी रेपिस्ट मानते हैं। वैसे राहुल गाँधी पर सुकन्या गैंगरेप के आरोप लगे थे लेकिन सबूतों के आभाव में सुप्रीम कोर्ट ने उनके खिलाफ केस डिसमिस कर दिया था।