प्रधानमंत्री मोदी ने बताया घुसपैठियों और हिन्दू शरणार्थियों में अंतर, आप भी पढ़ें

pm-narendra-modi-told-difference-about-refugee-and-infiltrators

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज रामलीला मैदान में धन्यवाद रैली को सम्बोधित किया। मोदी ने आज हिंदू शरणार्थियों और घुसपैठियों के बीच में अंतर बताया उन्होंने कहा कि घुसपैठिए हमेशा अपनी पहचान छुपाते हैं और अपने एजेंट को कमीशन देकर अपना काम शुरू कर देते हैं जबकि हिंदू शरणार्थी देश में आने के बाद सबसे पहले पुलिस थाने में जाता है और अपनी पहचान बताकर पुलिस वालों से कहता है कि हम बहुत प्रताड़ित होकर अपनी जान बचाने के लिए भारत में आए हैं आप हमारी रक्षा कीजिए.

इस दौरान उन्होंने कांग्रेस और अन्य विपक्षी पार्टियों पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कांग्रेस विपक्ष पर मुस्लिमों को भड़काकर दंगा कराने का आरोप लगाया।

उन्होंने कहा की दंगाई और विपक्षी पार्टियों के नेता जितना मुझसे नफरत करते हैं जनता मुझपर इतना ही अधिक प्यार बरसाती है। उन्होंने दंगाइयों को कड़ी चेतावनी देते हुए कहा – अगर मोदी से नफरत है तो मोदी के पुतले जलाओ, पुतले पर जितने जूते बरसाना है बरसा लो लेकिन आप लोग देश की संपत्ति क्यों जला रहे हो, आप लोग गरीब ऑटो वालों, बस वालों और बसें, दुकाने और गरीबों के मकान जला रहे हैं, इससे आपको क्या मिलेगा।

मोदी ने कहा कि सरकार ने जो नागरिकता संसोधन कानून बनाया है वो हिंदुस्तानी नागरिकों के लिए है ही नहीं, यह कानून सिर्फ बाहरी शरणार्थियों को हिंदुस्तान कि नागरिकता देने के लिए बनाया गया है। विपक्षी पार्टियां झूठ बोलकर मुस्लिमों को डराकर अपना वोटबैंक मजबूत कर रही हैं।

नरेंद्र मोदी ने नागरिकता संसोधन कानून पर हर तरह कि अफवाहों को गलत बताया। उन्होंने कहा की विपक्षी नेता NRC के नाम पर मुस्लिमों को डरा रहे हैं जबकि अभी इसकी चर्चा ही नहीं है, आसाम कि NRC सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर हो रही है। अगर NRC होगी भी तो हिंदुस्तानी नागरिकों को कोई समस्या नहीं होगी।