बेतुके बयान देने के बजाय राहुल गाँधी राजस्थान पर दें ध्यान, 77 बच्चों की मौत: प्रकाश जावड़ेकर

minister-prakash-javdekar-slams-rahul-gandhi-for-protesting-caa

नई दिल्ली: केंद्रीय मानव संसाधन मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कांग्रेस नेता राहुल गाँधी पर करारा हमला बोला है, राहुल गाँधी और प्रियंका गाँधी नागरिकता संसोधन कानून के खिलाफ प्रदर्शन में मारे गए दंगाइयों के घरों में जाकर राजनीति चमका रहे हैं लेकिन राजस्थान में एक अस्पताल में एक महींने में 77 बच्चों की मौत हो गए, दोनों भाई बहन वहां नहीं गए जबकि वहां पर कांग्रेस की ही सरकार है।

मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा – राजस्थान में कांग्रेस सरकार है, जहां एक अस्पताल में एक महीने में 77 बच्चों की मृत्यु हुई है। राहुल गांधी को अगर जाना है तो वहां जाएं और अपनी सरकार को सुधारें। उसके बजाय ये बेतुके बयान देना बंद करें।

कांग्रेस नेता राहुल गाँधी से कल एक और बड़ी गलती हो गयी। उन्होंने एनपीआर को टैक्स बता दिया जिसकी सोशल मीडिया पर हंसी उड़ाई जा रही है, आपको बता दें कि एनपीआर की शुरुआत कांग्रेस सरकार ने ही वर्ष 2010 में की थी लेकिन आज खुद कांग्रेस ही इसका विरोध कर रही है, विरोध तो ठीक है लेकिन राहुल गाँधी इसे टैक्स बता रहे हैं जबकि एनपीआर एक रजिस्टर है जिसमें भारतीय नागरिकों की लिस्ट बनायी जाएगी।

राहुल गाँधी के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए केंद्रीय मानव संसाधन मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा की राहुल गाँधी को कुछ भी जानकारी नहीं है, वह कांग्रेस अध्यक्ष थे तो भी अपने बयानों से परिवार का सर शर्म से झुका देते थे, और परिवार की हंसी उड़वाते थे, अब कांग्रेस अध्यक्ष नहीं हैं तो भी अपने परिवार और पार्टी की फजीहत करवा रहे हैं।

प्रकाश जावड़ेकर ने कहा की अगर कोई स्टूडेंट अच्छा प्रदर्शन करता है तो उसे स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर बोला जाता है इसी तरह से सबसे अधिक झूठ बोलने वाले राहुल गाँधी झूठा ऑफ़ द ईयर हैं। आज राहुल ने कहा कि NPR गरीब पर TAX है। NPR तो जनसंख्या रजिस्टर है, लोगों की जानकारी जो लोग देते हैं वो इसमें इकट्ठा करके रखते हैं, इसमें TAX कहां से आया? TAX कांग्रेस का कल्चर है- जयंती टैक्स, कोयला टैक्स, 2G टैक्स, जीजा जी टैक्स

प्रकाश जावड़ेकर ने नागरिकता संसोधन कानून के विरोध पर भी कांग्रेस पर जमकर हमला किया, उन्होंने कहा – कांग्रेस का कल्चर देश हित का नहीं है महात्मा गाँधी जी के समय कांग्रेस अलग थी और इन गांधियों के समय अलग है। अवैध घुसपैठियों को संरक्षण देना कांग्रेस का काम है। क्योंकि कांग्रेस घुसपैठिये को वोट बैंक की नज़र से देखती है और इसलिए एनपीआर का विरोध हो रहा है।

उन्होंने कहा – आज मोदी जी 100 रुपये भेजते हैं तो 100 के 100 रुपये गरीबों के खाते में जमा होते हैं ये गरीबों की आजादी है और इसलिए लोग एनपीआर का स्वागत करते है। कांग्रेस का टैक्स बंद होता है भ्रष्टाचार की संभावना ख़तम होती है, इसलिए वो एनपीआर के विरोध में जुटी है।